दिलचस्प

नहीं देखा होगा सपना का इतना मनमोहक रूप, वीडियो हुआ आग की तरह वायरल . देखें वीडियो

सपना चौधरी के बारे में कहना ही क्या। सपना का नाम आते ही आज युवाओं की धड़कन बढ़ जाती है। ऐसा नहीं है कि सपना के दीवाने केवल युवा ही हैं। सपना के चाहने वालों में बूढ़े लोगों की भी उतनी ही संख्या है, जितनी युवाओं की है। सपना आज के समय में हर उम्र और वर्ग के लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। कुछ लोगों के दिन की शुरुआत ही सपना को देखकर होती है।

आपको यकीन नहीं होगा यह जानकर कि आज के समय में सपना कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ चुकी हैं। सपना के आगे कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लोकप्रियता कम पड़ जाती है। सपना एक बेहतरीन डांसर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन रागिनी गायिका भी हैं। जब सपना स्टेज पर चढ़ती हैं, तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं।

लोग सपना पर छिड़कते हैं अपनी जान:

जब सपना कमर हिलाना शुरू करती हैं तो ऐसा लगता है कई लोग अपनी जान ही दे देंगे। पहले तो सपना के कार्यक्रम में लोगों की संख्या ज्यादा नहीं दिखाई देती थी, लेकिन आजकल सपना के कार्यक्रम में आसानी से 5-10 हजार लोग इकट्ठे हो जाते हैं। अगर इसी तरह सपना की लोकप्रियता बढ़ती रही तो आने वाले दिनों में सपना देश की सबसे लोकप्रिय महिला डांसर बन जायेंगी।

अदाओं से लगा देती हैं स्टेज पर आग:

आज हम आपको सपना का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें सपना सफेद रंग के कपड़े में स्टेज पर आग लगा देती हैं। उनकी अदाएं देखकर कई दर्शक पागल हो जाते हैं। सपना के डांस पर फिदा हुए लोगों ने पैसे को पानी की तरह बहाया। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान जब सपना ने एक हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाने शुरू किये तो लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

महिलाएं भी आती हैं सपना का डांस देखने के लिए:

कुछ ही समय बाद सपना के ऊपर नोटों की बारिश होने लगी। सपना का डांस देखने के लिए केवल पुरुष ही नहीं बल्कि अच्छी संख्या में महिलाएं भी एकत्र हुई थीं। यकीन मानिये इससे पहले आपने सपना का इतना मनमोहक रूप नहीं देखा होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का डांस देखकर चारों तरफ खलबली मची हुई है। एक लड़की तो इतनी ज्यादा खुश हो जाती है कि भीड़ से उठकर स्टेज के सामने डांस भी करने लगती है।

वीडियो देखें-

Back to top button