दिलचस्प

ईशा अंबानी की इस ड्रेस को देखकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के उड़ गए थे होश, 350 घंटों में हुई तैयार

ईशा अंबानी भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मेन मुकेश अंबानी की बेटी. यक़ीनन उनकी लाइफ स्टाइल भी अपने परिवार के नाम के मुताबिक ही होगी. उनका फैशन और ड्रेस सेन्स बॉलीवुड तो क्या हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के फैशन को कड़ी टक्कर देता है. ईशा अंबानी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही कहा कि मुझे वहीं कपड़ें अच्छे लगते है जो पूरी तरह से आपकी बॉडी पर फिट बैठते हों. फैशन के चलते ऐसा कुछ भी नहीं पहन सकतीं, जो दूसरों की नजरों में भद्दा दिखाए.

इसी कारण पिंक कार्पेट इवेंट्स से लेकर फॉर्मल मीटिंग्स तक ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani) की खूबसूरती अक्सर अन्य हसीनाओं पर ज्यादा भारी पड़ती है. आम दिनों में ईशा जहां स्टेटमेंट पैंटसूट से लेकर हेवी एमब्लिशड गाउन में दिखाई देती है. वही किसी समारोह के लिए वह सब्यसाची मुखर्जी, अबू जानी संदीप खोसला जैसे इंडियन डिजाइनर्स के डिजाइन किये हुए कपड़ें ही पहनती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@ishaambaniii)

ईशा अंबानी अपने एथनिक वेस्टर्न स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. किसी फैशन इवेंट में अगर वह सूट-साड़ी नहीं पहन रही हैं तो वह ऐसी ड्रेसेस का चुनाव करती हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ फैशन का भी जिक्र हो. इसका सबसे ताज़ा उदाहरण साल 2019 में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में संपन्न हुआ मेट गाला 2019 इवेंट है. प्रियंका-दीपिका के अलावा ईशा अंबानी इस इवेंट का हिस्सा बनी थी.

इस डिजाइनर का डिजाइन किया गया सूट पहना था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@ishaambaniii)

आपको बता दें कि इस इवेंट के लिए ईशा अंबानी ने अमेरिकन फेमस फैशन डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग का डिज़ाइन किया हुआ हेवी लैवेंडर कॉउचर गाउन पहना था. आपको बता दें कि ईशा का यह ड्रेस एक फ्लोर स्वीपिंग बॉलरूम गाउन था, जिसे खूबसूरत बनाने के लिए ट्यूल और शिमर जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का उपयोग किया गया था. आगे की तरफ गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी.

ऐसा था ईशा का ओवरऑल लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@ishaambaniii)

इस इवेंट में अगर ईशा के पूरे लुक के बारे में बात करे तो स्टनर ने अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए डार्क टोन मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक, कोहल आईज, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को पफी लुक देते हुए सॉफ्ट कर्ल के साथ ओपन ही रखा था. यहाँ अपने लुक को और बेहतर करते हुए ईशा ने एक चमकते हुए हीरे के हार के साथ स्टेटमेंट रिंग्स को पहना था. इसके साथ उन्होंने ड्राप डाउन इयरिंग्स को चुना था.

इस तरह बनी थी ईशा की बहुमूल्य ड्रेस
डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने ईशा अंबानी की इस जबरदस्त ड्रेस के बारे में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी शेयर करते हए बताया कि ईशा की इस ड्रेस को तैयार करने में 350 घंटे से अधिक का समय लग गया था. इस ड्रेस की खासियत ऑस्ट्रिच फेदर है, जो बॉलरूम को फ्लॉन्ट करने में काफी मदद कर रहे हैं. हमने इस पर काफी बारीकी से काम किया है, क्योंकि हमें पता था कि ईशा कौन है और उन्हें किस तरह के ऑउटफिट्स पहनना पसंद है. उन्होंने बताया कि फैशन इवेंट की थीम को ध्यान में रखते हुए हमने इस ऑउटफिट में ड्रामैटिक टच देने की कोशिश की थी, जिसमें हम कामयाब भी हुए है.

Back to top button