बॉलीवुड

पहलाज निहलानी का अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल के बारे में बड़ा खुलासा, क्या अभी नहीं है शादी ?

-फ़िल्म निर्माता पहलाज निहलानी का अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल के बारे में बड़ा खुलासा, क्या अभी नहीं है शादी ?

बॉलीवुड कुली नम्बर वन एक्टर एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इन दिनों मीडिया में बने हुए है. वजह है इन दोनों की शादी. नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर है. वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल स्कूल में साथ पढ़ते थे, वे लम्बे समय से दोस्त और एक दूसरे के काफी करीब हैं.

अब इन दोनों की शादी में एक नया ट्विस्ट आ गया है, जो लोगों की धड़कने और बढ़ा रहा है.अब फ़िल्म निर्माता और सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अपनी बातों से इस शादी पर लोगों के अंदर और सस्पेंस बढ़ा दिया है. पहलाज के अनुसार उन्हें पता चला कि वरुण और नताशा 23-24 जनवरी वाले सप्ताह में शादी करने वाले हैं. शादी के लिए अभी तक तो कोई इनविटेशन तो नहीं मिला है.

पहलाज निहलानी का बढ़ा खुलासा
पहलाज निहलानी ने एक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि, मुझे कहीं से खबर लगी कि वारुं शादी कर रहा है वो भी इसी हफ्ते के अंत तक. मुझे तो इस सिलसिले में कोई आमंत्रण नहीं मिला है. डेविड से मेरी बात अक्सर होती रहती है, लेकिन उन्होंने मुझसे शादी का ज़िक्र अभी तक तो नहीं किया. वरुण और नताशा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं. ज्ञात हो कि वरुण एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो जल्द ही अपनी दोस्त नताशा से शादी करने वाले हैं.

डेविड के दोस्त पहलाज ही नहीं वरुण के अंकल अनिल धवन से भी जब इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने भी यही कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वरुण-नताशा इस महीने शादी कर रहे हैं, हमें अभी तक कोई खबर ही नहीं. क्या वो हमें इस बारे में आख़िरी वक़्त पर जानकारी देंगे. क्या इतना ज्यादा सीक्रेट हैं ?अनिल ने बताया कि शादी की ख़बरें काफ़ी वक़्त से आ रही हैं. पिछले साल भी दोनों की मई में शादी करने को लेकर अफवाहें उडी थी. एक परिवार होने के नाते हम बस यही चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द शादी के पवित्र बंधन में बांध जाए. अनिल के अनुसार उन्होंने वरुण को सिंपल तरीके से शादी करने के लिए कहा है.

एक निजी वेबसाइट के मुताबिक वरुण जनवरी के आख़िरी हफ़्ते में शादी कर सकते है. इसी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण और नताशा 24 जनवरी को शादी करने वाले है. वेबसाइट की माने तो दोनों ही परिवार की ओर से गेस्ट को ई-इनवाइट भेजे जा चुका हैं. परिवार की तरफ से इन रिपोर्ट्स पर कोई सवाल नहीं उठाया गया है.

अभिनेता वरुण धवन की शादी पर भले ही उनके परिवार ने चुप्पी बनाए रखी हो, मगर इस बीच परिवार के सदस्यों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि शादी की तैयारियां चल रही हैं. वरुण के परिवार के लोगों को सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर देखा गया है. वरुण के बड़े भाई रोहित धवन को उनकी पत्नी के साथ मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर देखा गया था. वरुण के पिता डेविड धवन को भी कुछ दिन पहले स्टोर पर देखा गया था.

Back to top button