बॉलीवुड

सुबह उठते ही सबसे पहले यह काम करती हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर खोला बड़ा राज

अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकार अपने फैंस से रुबरु होते रहते हैं. आज के समय में कई कलाकार अपने फैंस से सीधे जुड़े रहने के लिए सवाल- जवाब सेशन का हिस्सा भी बनते हैं. इस दौरान वे अपने फैंस के कई तरह के सवालों का जवाब देते हैं और उन्हें अपने निजी जिंदगी से जुड़ें राज के बारे में भी बताते हैं.

बॉलीवुड में आज के समय की सबसे चर्चित और कामयाब एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण भी हाल ही में सवाल- जवाब सेशन का हिस्सा बनी थी. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के शानदार सवालों के जवाब दिए. इनमें से एक प्रश्न को लेकर अब खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली भारतीय एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर वे बेहद सक्रिय पाई जाती है और आए दिन वे कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है.

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने फैंस से सवाल-जवाब सेशन के तहत बात की. फैंस ने अपनी चहेती एक्ट्रेस से इस दौरान कई सवाल किए थे. इस दौरान एक प्रशंसक ने दीपिका से पूछा कि, ‘आपका पसंदीदा फूड क्या है, जिसे आप बनाती हैं?’ इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि, ‘कुकीज’.’

वहीं एक्ट्रेस से उनके एक अन्य प्रशंसक ने सवाल करते हुए कहा कि, ‘आप सुबह उठने के बाद सबसे पहले क्या काम करती हैं?’ दीपिका ने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. दीपिका ने जवाब में लिखा कि, ‘मैं सबसे पहले अलार्म बंद करती हूं.’ इसके अलावा भी फैंस ने दीपिका से कई सवाल पूछे. जिनका उन्हें एक्ट्रेस की ओर से जवाब भी मिलता है.

इंस्टाग्राम अकाउंट कर दिया था साफ़…

गौरतलब है कि, दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ 20 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं. वे इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फ़ॉलोअर्स वाले बॉलीवुड कलाकारों में भी शीर्ष पर शुमार हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सारी पोस्ट डिलीट कर दी थी. फिर उन्होंने वापस से पोस्ट करना शुरू की थी. फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनकी महज 7 ही पोस्ट है. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आख़िरी बार जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘छपाक’ में देखने को मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने एसिड पीड़िता का किरदार अदा किया था. इसके बाद से वे अब तक किसी फिल्म में देखने को नहीं मिली है. हालांकि जल्द ही उनकी नई फिल्म आने वाली है.

बता दें कि, दीपिका की आगामी फिल्म का नाम 83 है. इस फिल्म वे अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह के साथ काम करते हुए नज़र आएगी. 83 में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका अदा करेंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी के रोल में होगी.

गौरतलब है कि, फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले वर्ल्डकप पर आधारित है. फिल्म पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना और लॉक डाउन के कारण इसे अब इस साल रिलीज किया जाएगा. एक बार फिर दोनों के फैंस इस जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. फिल्म को मशहूर निर्देशक कबीर खान बना रहे हैं.

Back to top button
?>