बॉलीवुड

शूटिंग सेट पर मुश्किल में फंस गए थे ये सितारे, किसी का टूटा हाथ तो कोई हुआ था बेहोश

फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसमें फिल्म स्टार्स चोटिल हो जाते हैं। इस वजह से कई बार तो शूटिंग रोकना पड़ जाता है तो कभी अस्पताल में भर्ती होने की नौबत भी आ जाती है। ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में आपको उन फिल्म स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे। आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। कंगना को साल 2019 में रिलीज हुए फिल्म मणिकर्णिका के शूटिंग सेट पर जबरदस्त चोट लगी थी। बता दें कि उन्हें माथे पर चोट लगी थी हालांकि ये जख्म ज्यादा गंभीर नहीं था और वो कुछ दिनों बाद ठीक हो गईं।

वहीं इस चोट को लेकर कंगना ने मजाक मजाक में कह दिया था कि वो खुद चाहती थीं कि उन्हें चोट लग जाए क्योंकि इस फिल्म के थकाऊ शूटिंग से उन्हें कुछ दिनों का आराम चाहिए था।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सबसे दमदार और सुपरहिट अभिनेता रणवीर सिंह भी फिल्म के शूटिंग सेट पर जख्मी हो चुकी हैं। जी हां, जब फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग चल रही थी तो उस दौरान रणवीर सिंह घोड़े से गिर गए थे। इसके बाद शूटिंग रोक दी गई और रणवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात ये रही कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देशी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रियंका भी फिल्म बाजीराव मस्तानी के शूटिंग सेट पर गश खाकर गिर पड़ी थीं। कहा जाता है कि प्रियंका कमजोरी के चलते बेहोश हो गई थीं।

इसके बाद फिल्म मेकर्स ने तकरीबन 6 घंटे तक फिल्म की शूटिंग रोक दी। प्रियंका की बिगड़ती हालत को देखकर डॉक्टर को शूटिंग सेट पर बुलाया गया। चेकअप के बाद प्रियंका को कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी गई थी।

आमिर खान

अभिनेता आमिर खान भी शूटिंग के दौरान जख्मी होने वाले स्टार्स में से एक हैं। आमिर को फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। बताया जाता है कि उनके कंधे पर काफी गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

सलमान खान

फिल्म वांटेड की शूटिंग के दौरान सलमान खान भी चोटग्रस्त हो गए थे। उनके कंधे पर चोट लगी थी लेकिन उस समय सलमान ने इसे हल्का फुल्का मानते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। इसके बाद फिल्म दबंग की शूटिंग के दौरान उन्हें एक बार फिर कंधे पर चोट लगी और इस बार उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर आराम लेना पड़ा था।

वरूण धवन

वरूण धवन स्टारर फिल्म ढिशूम साल 2016 में रिलीज हुई थी, मगर इस फिल्म के शूटिंग सेट के दौरान वरूण को काफी गंभीर चोट लगी। खबरों की मानें तो वरूण धवन को एक सप्ताह तक रेस्ट लेने की सलाह दी गई थी, मगर वरूण धवन ने महज 3 दिन ही आराम किया और शूटिंग के लिए वापस आ गए।

Back to top button
?>