बॉलीवुड

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रूप में दिखेंगी बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, मणिकर्णिका का लुक वायरल!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से वह दर्शकों के दिलों में बैठी हुई हैं। दो बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड पाने वाली कंगना अपने अभिनय से किसी भी किरदार में जान डाल देती हैं। उनकी पिछली कई फिल्में लगातार हिट पर हिट होती चली गयीं। इसके पीछे उनकी मेहनत और कमाल का अभिनय था।

लेकिन अभी कंगना का समय शायद ठीक नहीं चल रहा है। यह सही कहा गया है कि हर समय किसी के भी सितारे बुलंद नहीं रहते हैं। कुछ समय तक नंबर वन रहने वाली कंगना इस समय ऋतिक रोशन की वजह से विवादों में आ गयी हैं। इसके साथ ही उनकी हालिया रिलीज फिल्म रंगून भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी। इस वजह से कंगना काफी निराश हैं।

आने वाली फिल्मों के लिए जुट चुकी हैं कंगना:

कंगना हार मानने वालों में से नहीं हैं। अपनी पिछली फिल्म को भुलाकर वह आने वाली फिल्मों के लिए जी जान से जुट चुकी हैं। सूत्रों से पता चला है कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म “मणिकर्णिका” के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस रोल को निभाने के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है। कंगना की आने वाली इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

अलग रूप में नजर आएंगी कंगना:

आपको बता दें कि कंगना आने वाली फिल्म में एक अलग रूप में नजर आएंगी। इससे पहले कंगना को दर्शकों ने इस रूप में नहीं देखा होगा। दरअसल कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म में कंगना का लुक पहले ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। आने वाली इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रूप में दर्शकों के सामने होंगी।

बाहुबली की कहानी लिखने वाले ने लिखी है मणिकर्णिका की कहानी:

अभी हाल ही में इस फिल्म में कंगना का स्केच लुक सामने आया है। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इस फिल्म की कहानी किसी और ने नहीं बल्कि बाहुबली फिल्म के निर्देशक एस. एस.राजमौली के पिता विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। इससे पहले विजयेन्द्र, बाहुबली की कहानी भी लिख चुके हैं। उम्मीद है यह फिल्म भी बाहुबली की तरह ही भव्य होगी।

Back to top button