बॉलीवुड

साजिद खान ने अपना पेंट खोला और मुझे टॉप और ब्रा निकालने को कहा – शर्लिन ने किया बड़ा खुलासा

न्यूज़ चैनल बीबीसी पर हालिया जिया खान पर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ रिलीज हुई है. इसके रिलीज़ होते ही बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान पर कई गंभीर सवाल उठ खड़े हुए है. इसके रिलीज़ होने के साथ ही बॉलीवुड की घिनौनी सच्चाई भी सामने आई है. जिया खान की बहन करिश्मा ने डायरेक्टर साजिद खान पर इस डॉक्यूमेंट्री में कास्टिंग काउच और सेक्शुअल हैरसमेंट जैसे कई बड़े आरोप लगाए हैं. साजिद खान पर ये आरोप लगे ही थे कि उनकी मुश्किलें तब और बढ़ गई, जब ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी उन पर कई गंभीर आरोप लगा दिए.

साजिद खान के क्या किया था शर्लिन के साथ…
शर्लिन ने साजिद खान के साथ अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर बताया है. शर्लिन ने लिखा, अप्रैल 2005 में मेरे पिता के निधन के कुछ दिन बाद ही मैं उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने उस मुलाकात के दौरान अपने पैंट्स से अपना पीनस बाहर निकाला और मुझे उसे पकड़ने के लिए कहा गया. मुझे याद है कि मैंने उनसे यह कहा था कि मुझे पता है पीनस कैसा होता है. मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य पीनस पकड़ना नहीं था.

शर्लिन का ट्ववीट


करिश्मा ने साजिद खान के साथ खुद का अनुभव भी बताया
जिया खान की बहन करिश्मा ने अपने से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, एक बार वह अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ साजिद खान के घर गई थी. उस वक़्त उनकी उम्र कुछ 16 साल रही होगी. उस समय उन्होंने एक स्ट्रैपी टॉप पहना था और साजिद के घर की टेबल पर बैठी हुई थी. इस दौरान साजिद खान ने उन्हें घूरते हुए कहा कि क्या वह सेक्स चाहती है. साजिद के इस बयान पर मेरी बहन ने उसे टोका और कहा ऐसा नहीं है. इस पर साजिद ने उनेक बैठने पर सवाल किया. जिया खान ने उनका विरोध किया और इसके बाद दोनों वहां से चली गई.

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेत्री जिया खान ने डायरेक्टर साजिद खान के साथ फिल्म ‘हाउसफुल’ में 2010 में काम किया था. साजिद खान द्वारा बनाई गई इस फिल्म में रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण,अक्षय कुमार और लारा दत्ता जैसे बड़े कलाकारों ने अभिनय किया था. इस फिल्म के तीन साल बाद 2013 में जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी. 2018 में जब मीटू कैंपेन ने रफ़्तार पकड़ी तो उस समय भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे.

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (sherlyn chopra) अक्सर अपनी बोल्ड इमेज और अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. शर्लिन समय-समय पर अपने हॉट वीडियो और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं.

IPL पर भी आरोप लगाए है
शर्लिन चोपड़ा ने 2020 में अपने एक बयान में कहा था कि, केकेआर के मैच ख़त्म होने के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं.

क्या है डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ में

इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड के दौरान जिया की बहन करिश्मा ने बताया कि रिहर्सल के दौरान जिया अपनी स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रही थी. इसी समय साजिद खान ने आकर उससे टॉप और ब्रा दोनों निकालने के लिए कहा. इसके बाद वह बेहद ही डर गई थी उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें. उस दिन वह घर आकर बहुत देर तक रोती रही.

Back to top button
?>