बॉलीवुड

क्रिकेट के भगवान सचिन के जीवन पर बनी फिल्म “सचिन: द बिलियन ड्रीम” का ट्रेलर लॉन्च… देखें वीडियो!

क्रिकेट के शहंशाह सचिन तेंदुलकर के बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सचिन ने अपनी एक अलग पहचान बनायी है। इसके लिए सचिन ने काफी मेहनत की है। सचिन तेंदुलकर को भारत में क्रिकेट के भगवान के नाम से भी जाना जाता है। पूरे विश्व में सचिन के चाहने वाले हैं। जब सचिन का बल्ला बोलता था तो अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती थी।

जब सचिन ने क्रिकेट से सन्यास लिया था तो उनके करोड़ो चाहने वालों को बड़ा धक्का लगा था। वे लोग मायूस हो गए थे। लेकिन कुछ समय बाद सब सामान्य हो गया। आज के समय में हर कोई अपने चहेते के बारे में सबकुछ जानना चाहता है। इसी को ध्यान में रखकर बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का दौर चल पड़ा है। यह सचिन के चाहने वालों के लिए एक खुशी का पल है।

दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतज़ार:

जी हां आपको सुनकर काफी खुशी होने वाली है कि सचिन के जीवन पर बनी फिल्म “सचिन: द बिलियन ड्रीम” का पहला ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर का सचिन के चाहने वाले तब से इंतजार कर रहे थे, जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी।

चाहने वालों में मची थी खलबली:

आपको बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर बहुत पहले ही निकाला जा चुका था, इसके बाद से ही सचिन के चाहने वालों में खलबली मची हुई थी। अभी हाल के दिनों में बॉलीवुड में लोगों की जीवनी पर आधारित काफी फिल्में बनने लगी हैं। अभी कुछ दिनों पहले महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर बनी फिल्म “धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था।

26 मई को सिनेमाघरों में होगी फिल्म:

सचिन के जीवन पर बनी इस फिल्म से यह उम्मीद है कि यह ‘धोनी’ से भी अच्छा कारोबार करेगी, क्योंकि धोनी से ज्यादा सचिन के प्रसंशक हैं। “सचिन: द बिलियन ड्रीम” को 26 मई को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म में सचिन के बचपन से लेकर उनके सन्यास लेने तक के पूरे सफर को दर्शाया गया है।

वीडियो देखें-

Back to top button