बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी ने ऐसा क्या कर दिया, जो विराट को ट्विटर पर ये लिखना पड़ा..

विराट कोहली(Virat Kohli), क्रिकेट जगत का एक ऐसा नाम जिसकी दीवानगी दुनिया भर में है. विराट जितना अपने क्रिकेट को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते है. इस बार विराट फिर चर्चा में बने हुए है, लेकिन इस बार क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी के चलते.

क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में अपना ट्विटर बायो बदल दिया है. विराट कोहली ने अपने ट्विटर बायो में खुद को गौरवशाली पिता और पति लिख दिया है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने इसी महीने 11 जनवरी को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. इस वक़्त दोनों सेलेब माता-पिता ने अपनी बेटी को दुनिया के सामने नहीं लाया है.

विराट कोहली ने अपने ट्वीटर पर प्राउड फील करते हुए लिखी ये बात.

आपको बता दें कि इंडिया के इस फेमस कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई. बेटी के जन्म होने के बाद से ही विराट और अनुष्का ने सभी फोटोग्राफर्स से बेटी की तस्वीर न लेने की अपील की थी और सोशल मीडिया के जरिये मेसेज दिया था कि, ‘उम्मीद है आप लोग हमारी निजी जिंदगी का सम्मान करेंगे.’

आपको बता दें कि इन दिनों विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर हैं. विराट कोहली दिसम्बर से टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर आए थे. विराट इस सीरीज का सिर्फ एक ही मैच खेले थे. बाकी के तीन मैचों के लिए उनकी जगह अजिंक्ये रहाणे को कप्तान बनाया था.

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी की परवरिश को लेकर बयान दिया था कि, ‘मैं अपने करियर के दौरान होने वाली कसी भी उपलब्धि या सफलता को साथ लेकर नहीं जाऊंगा. मैं नहीं चाहता कि जब बच्चे बड़े हो रहे हों, मेरी ट्रॉफी घर तक जाएं.’ एक बच्ची के पिता बनने के बाद विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

गौरतलब है कि 11 जनवरी को पिता बनने की ख़ुशी जाहिर करते हुए विराट कोहली ने लिखा था कि, ”हम दोनों को यह खबर देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ है. हम आप सभी के प्यार और शुभकामानओं के लिए तहे दिल से आभारी हैं. मेरी पत्नी अनुष्का और बेटी, दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं.”

आपको बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट सीरीज ऐतिहासिक रूप से जीत ली है. इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें कप्तान विराट के अलावा टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे. आधे से ज्यादा टीम चोट के चलते बाहर हो चुकी थी. के.एल राहुल, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी आदि जैसे दिग्गज खिलाड़ी टीम के साथ नहीं थे. बावजूद इसके टीम इंडिया ने जबरजस्त वापसी करते हुए न सिर्फ मैच जीते बल्कि इतिहास रचते हुए यह सीरीज भी अपने नाम की.

Back to top button
?>