बॉलीवुड

इमरान हाशमी से बड़े सीरियल किसर है आमिर खान,अक्षय कुमार की बीवी समेत इन 14 एक्ट्रेस को किया Kiss

बॉलीवुड में जब भी सीरियल किसर का जिक्र होता है तो सबसे पहन नाम इमरान हाशमी का ही आता है। हालांकि आपको जान हैरानी होगी कि 55 साल के आमिर खान ‘किसिंग’ के मामले में इमरान हाशमी से भी कही आगे हैं। वे महज 30 साल में 14 फिल्मों में सीन दे चुके हैं।

होली – किट्टू गिडवानी: अमीर ने ‘किसिंग सीन’ देने की शुरुआत अपनी डेब्यू फिल्म होली (1984) से ही कर दी थी। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस किट्टू गिडवानी को लीप टू लीप चूमा था।

कयामत से कयामत तक – जूही चावला: 1988 में आई ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्म में आमिर ने जूही चावला को जोरदार ‘किस’ किया था। ये फिल्म सुपर डुपर हिट थी।

दिल – माधुरी दीक्षित: 1990 में आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने ‘दिल’ फिल्म में ऑनस्क्रीन ‘किस’ कर तहल्का मचा दिया था।

जो जीता वही सिकंदर – पूजा बेदी: ‘जो जीता वही सिकंदर’ साल 1992 में आई थी। तब पूजा बेदी उस दौर की सबसे हॉट मॉडल और एक्ट्रेस थी। इस फिल्म में आमिर ने पूजा को जोरदार ‘किस’ किया था।

अकेले हम अकेले तुम – मनीषा कोइराला: 1995 में आई फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ में आमिर खान और मनीषा कोइराला की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में दोनों का शानदार ‘लीपलॉक’ था।

बाजी – ममता कुलकर्णी: 1995 में रिलीज हुई ‘बाजी’ फिल्म में आमिर ने ममता कुलकर्णी को बहुत जोरदार तरीके से चूमा था। इस फिल्म का गाना ‘धीरे धीरे आप मेरे दिल के मेहमां’ फैंस को बहुत पसंद आया था।

राजा हिंदुस्तानी – करिश्मा कपूर: 1996 में आई ‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म में आमिर खान ने खूबसूरत करिश्मा कपूर को 40 सेकंड लंबा ‘किस’ किया था। यह किसिंग सीन आज तक सोशल मीडिया पर बार बार देखा जाता है।

इश्क – जूही चावला: 1997 में आई ‘इश्क’ फिल्म में आमिर और जूही ने दूसरी बार साथ में ‘किस’ किया था। फिल्म का यह किसिंग सीन भी बहुत पॉपुलर हुआ था।

गुलाम – रानी मुखर्जी: 1998 में रिलीज हुई ‘गुलाम’ फिल्म में रानी मुखर्जी और आमिर खान के बीच बहुत ही रोचक चुंबन दृश्य था। फिल्म के गाने ‘आंखों से तूने ये क्या कह दिया’ में भी दोनों ने जमकर रोमांस किया था।

सरफरोश – सोनाली बेन्द्रे: आमिर खान और सोनाली बेंद्रे ने ‘सरफरोश’ फिल्म में ‘जो हाल दिल का…’ में एक प्यार किसिंग सीन किया था। 1999 में आई यह फिल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी।

मेला – ट्विंकल खन्ना: साल 2000 में आई फिल्म ‘मेला’ में आमिर ने अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना को चूमा था। ये फिल्म फ्लॉप हुई थी। इसके बाद ट्विंकल ने अक्षय से 2001 में शादी रचा ली थी।

रंग दे बसंती – एलिस पैटन: सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलिवुड की एक्ट्रेस को भी आमिर ‘किस’ कर चुके हैं। 2006 में आई ‘रंग दे बसंती’ में आमिर ने विदेशी एक्ट्रेस एलिस पैटन को चूमा था।

3 इडियट्स – करीना कपूर: 2009 की सबसे सुपरहिट फिल्म रही ‘3 इडियट्स में’ आमिर खान और करीना कपूर ने ताबड़तोड़ किसिंग सीन दिया था। इस सीन में वे करीना को बाते हैं कि कैसे किस करते समय नाक बीच में नहीं आती है।

धूम 3 – कैटरीना कैफ: आमिर का लास्ट किसिंग सीन साल 2013 में आई एक्शन पैक फिल्म ‘धूम 3’ में था। इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ को ‘किस’ किया था।

Back to top button