बॉलीवुड

Gandi Baat 6 की अभिनेत्री महिमा गुप्ता ने टॉपलेस फोटोशूट से मचाया था धमाल, देखें इनकी हॉट फोटों

एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ का छठा सीजन जल्द ही आने वाला है और इस सीजन का ट्रेलर हाल हीं रिलीज कर दिया गया है। ये वेब सीरीज अपने बोल्ड सीन की वजह से जानी जाती है और इस सीरिज के छठे सीजन में महिमा गुप्ता लीड रोल में दिखने वाली है।

महिमा गुप्ता अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं और अब ये वेब सीरीज ‘गंदी बात 6’ में एक्टिंग करते हुए नजर आने वाली हैं। महिमा गुप्ता के जिंदगी के बारे में काफी कम ही लोगों को जानकारी है। इसलिए आज हम आपको इनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। जिन्हें पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे।

‘गंदी बात 6’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से हर कोई महिमा गुप्ता के बारे में ज्यादा से ज्यादा जाना चाहता है। दरअसल इस ट्रेलर में ये काफी सुंदर लग रही हैं और इनपर से किसी की नजर भी नहीं हट रही है। महज एक ट्रेलर ने इनके फैंस की संख्या एकमद से बढ़ा दी है।

महिमा गुप्ता सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। महिमा गुप्ता अपनी बोल्ड तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और इनकी तस्वीरों को लाखों लाइक्स भी मिलते हैं। इनका इंस्टाग्राम अकाउंट काफी सारी फोटों से भरा हुआ है और सभी फोटों में ये हॉट नजर आ रही हैं। इनकी तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट भी करते हैं।

बेहद ही कम लोग जानते हैं कि महिमा गुप्ता पेशे से फैशन इनफ्लुएंसर हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन वो फैंस को फैशन से जुड़े टिप्स भी देती रहती हैं।

फैशन इनफ्लुएंसर होने के साथ-साथ ये अच्छी एक्टिंग भी कर लेती है। इतना ही नहीं इन्हें डांस का भी काफी शौक है और इन्होंने डांस करने की ट्रैनिंग भी ले रखी है।

कुछ समय पहले महिमा गुप्ता ने अपना टॉपलेस फोटो शूट करवाया था और इस शूट की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इन तस्वीरों ने धमाल मचा दिया था और ये तभी से सुर्खियों में छाई हुई है।

महिमा गुप्ता अपने शरीर का काफी ध्यान रखती हैं और अक्सर जिम जाया करती हैं। ये घंटों वर्कआउट करती हैं और इसी वर्कआउट के कारण ये एकदम फिट नजर आती हैं।

वहीं बात की जाए आने वाली वेब सीरिज ‘गंदी बात 6’ की तो इसमें महिमा गुप्ता के अलावा अलीशा खान, केवल दिसानी, निधी माहवान, शिवम मेहता और मोहित शर्मा स्टारर भी नजर आने वाले हैं। ये सीरीज बड़े लोगों के लिए बनाई गई है। इस सीरीज में केवल बोल्ड सीन ही दिखाए गए हैं।

 

Back to top button
?>