बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आई आलिया भट्ट की मां, कहा- ‘उसके साथ बहुत गलत हुआ’

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट वैसे तो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे वो अपने एक्टिंग की वजह से हो या अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए हो। आलिया ने फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बहरहाल इन दिनों आलिया नहीं बल्कि उनकी मां सोनी राजदान सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं।

दरअसल आलिया की मां सोनी राजदान ने पिछले दिनों अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया, जो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि सोनी राजदान ने एक ट्वीट करके रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। लिहाजा सोनी का ये ट्वीट आग की तरह वायरल हो रहा है।

इस तरह से रिया के सपोर्ट में उतरीं सोनी राजदान

बता दें कि एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिया अब बदनाम हो चुकी हैं और उनका करियर खत्म हो चुका है। यूजर के इस ट्वीट को देखकर सोनी बौखला गईं और उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में ट्वीट किया। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर हैं, वो ड्रग्स केस में एक महीने जेल में बंद थींं।


सोनी राजदान ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा कि रिया के जेल से बाहर आने से ये साबित हो गया है कि जिन लोगों ने भी उसके साथ ये खेल किया उन्होंने बहुत गलत तरीके से इस पूरे खेल को डिजाइन किया था। रिया एक मासूम विक्टिम रहीं और उसके साथ जो भी हुआ काफी गलत हुआ।

सोनी लिखती हैं कि मुझे समझ में नहीं आता है कि आखिर कोई क्यों उसके साथ काम नहीं करना चाहेगा? मुझे लगता है कि वो आने वाले दिनों में बॉलीवुड में अच्छा काम करेगी और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो लोगों को मुंहतोड़ जवाब अपने बेहतरीन काम से देगी। लिहाजा इस ट्वीट को देखने के बाद यही लगता है कि सोनी राजदान हमेशा रिया चक्रवर्ती के साथ खड़ी रहेंगी।

आपको बता दें कि सोनी राजदान का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी राय देते हुए दिख रहे हैं। खैर, रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछले दिनों कुछ शूटिंग्स के लिए जाते हुए देखा गया था। रिया आने वाले दिनों में अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म चेहरे में रिया के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में इमरान हाशमी भी दिखेंगे।

बता दें कि रूमी जाफरी निर्देशित यह फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है। ये फिल्म रिया चक्रवर्ती के करियर के लिहाज से काफी अहम होने वाली है।

रिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म ट्यूनीगा ट्यूनीगा से की थी और बॉलीवुड में साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म मेरे डैड की मारूति के साथ उन्होंने कदम रखे। हालांकि उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है। अब देखना होगा कि रिया अपने करियर की दूसरी इनिंग में कैसा परफॉर्मेंस करती हैं।

Back to top button
?>