दिलचस्प

सपना चौधरी डांस का खुल्ला नजारा, लोग पागल…. देखें वीडियो!

सपना चौधरी (sapna chodri) इस समय देश में तेजी से उभरती हुई क्षेत्रीय डांसर हैं। शायद ही इतनी तेजी से देश की कोई और डांसर आगे बढ़ पायी होगी। सपना चौधरी को आये हुए कुछ ही साल हुए हैं, इतने में ही सपना डांस की दुनिया में केवल उन्ही के नाम का सिक्का चलने लगा। जिसको देखो वही सपना चौधरी डांस (sapna choudhary dance) के बारे में चर्चा करता दिखता है। लोग सपना डांस (sapna new dance) के बारे में चर्चा करते सुने जाते हैं।

(sapna choudhary dance video) मेट्रो में हों या बस में हर जगह जब लोग मोबाइल में वीडियो देख रहे होते हैं, तो अक्सर वह सपना का होता है। कई बार तो लोग सपना चौधरी डांस में इतना खो जाते हैं कि वह अपना स्टेशन तक भूल जाते हैं। आजकल हर जगह सपना (sapna chodri) के नाम की धूम मची हुई है। हालांकि सपना हरियाणा की रहने वाली हैं, लेकिन उनके डांस की मांग हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में भी खूब होती है।

अब अन्य राज्यों में भी सपना चौधरी (sapna new dance) करती हैं कार्यक्रम:

पहले तो सपना केवल हरियाणा में ही कार्यक्रम किया करती थी। लेकिन समय के साथ उनकी प्रसिद्धि भी बढ़ती गयी। अब सपना कई राज्यों में अपने कार्यक्रम किया करती हैं। सपना डांस (sapna choudhary dance) करने के अलावा रागिनी भी गाती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें, रागिनी हरियाणा का लोकगीत है। सपना रागिनी से चर्चा पाने की वजह से डांस की दुनिया में भी आ गयीं।

हर वर्ग में चर्चित हैं सपना चौधरी डांस:

सपना के एक ठुमके पर हजारों दर्शक अपनी जान न्योछावर करने को तैयार रहते हैं। सपना (sapna chodri) के हर कार्यक्रम में बच्चे, बूढ़े जवान काफी संख्या में पहुंचते हैं। हर वर्ग के लोगों में सपना (sapna choudhary dance) काफी लोकप्रिय हैं। आज हम आपको सपना का एक ऐसा वीडियो (sapna choudhary dance video) दिखाने जा रहे हैं, जिसमें सपना चौधरी डांस (sapna new dance)से प्रभावित हुए दर्शकों ने जमकर पैसे की बारिश की। पैसे ऐसे उड़ाए जा रहे थे जैसे इनकी कोई कीमत ही ना हो।

कई दर्शकों ने लुटाये जमकर पैसे:

दरअसल एक कार्यक्रम में सपना किसी हरियाणवी गाने पर डांस कर रही थीं। सपना डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकठ्ठा हुए थे। जब सपना चौधरी डांस करना शुरू करती हैं तो दर्शक मोहित होकर उन पर पैसे लुटाने लगे। धीरे-धीरे कई दर्शकों ने सपना पर पैसे लुटाये।

सपना चौधरी डांस वीडियो देखें (sapna choudhary dance video)-

सपना चौधरी डांस वीडियो (sapna choudhary dance video) को देखने के लिए मीलो दूर से चल कर आते हैं। और सपना डांस को बहुत सहराते हैं।

***

Back to top button