बॉलीवुड

32 की उम्र में व्हील चेयर पर पहुंच गई यह मशहूर एक्ट्रेस, चलना-फिरना हुआ मुश्किल, देखें वीडियो

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री और टीवी की दुनिया की पूर्व एक्ट्रेस प्राची देसाई अपने एक वीडियो के चलते मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया पर भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उसमें उनकी हालत देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. उन्हें लेकर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस प्राची देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह वीडियो मुंबई के हवाईअड्डे का बताया जा रहा है. इसमें एक्ट्रेस के चेहरे से साफ़ समझा जा सकता है कि, उनकी तबीयत ठीक नहीं है. लोगों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि आखिर प्राची देसाई को हुआ क्या है. तो दोस्तों आपको बता दें कि, प्राची के पैर में चोट लगी हुई है और ऐसे में उनका चलना-फिरना मुश्किल है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि, प्राची व्हील चेयर पर बैठी हुई है. वे शनिवार को व्हील चेयर पर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची थी. आप वीडियो गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि, एक्ट्रेस के पैर में चोट लगी हुई है और ऐसे में उनका चलना-फिरना मुश्किल बना हुआ है.

प्राची देसाई व्हील चेयर पर बैठी हुई है. उनके बाएं पैर में बैंडेज लगा हुआ है और इस दौरान एक अटेंडेट भी उनके पीछे खड़ा हुआ नजर आ रहा है. प्राची ने इस दौरान कोरोना महामारी के नियमों का भी पूरा ध्यान रखा था. उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था. साथ ही वे अपने व्हील चेयर को सैनिटाइज भी कर रही थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर कई कैमरे प्राची की तस्वीरें लेने लगते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपना मास्क उतार देती है और वे फोटो क्लिक करवाने लग जाती है. बता दें कि, प्राची ब्लैक पैंट और मैचिंग टी-शर्ट में नज़र आईं. उन्होंने फ्लैट स्लिपर्स पहन रखी थी और उन्होंने गोद में बैग कैरी किया हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


बता दें कि, प्राची ने करीब 20 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. साल 2008 में वे पहली बार हिंदी फिल्म में देखने को मिली थी. यह फिल्म थी अभिनेता और गायक फरहान अख्तर की रॉक ऑन. उन्होंने आगे जाकर लाइफ पार्टनर (2009), वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई (2010), बोल बच्चन (2012) और साल 2013 में आई मी और मैं जैसी फिल्मों में भी काम किया. फिलहाल एक लंबे अरसे से वे फिल्मों में देखने को नहीं मिली है.

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि, बॉलीवुड से पहले प्राची ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है. उन्होंने ‘कसम से’ में बानी का किरदार अदा किया था और इसके चलते वे अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही थी. साल 2006 में शुरू हुआ यह सीरियल साल 2009 में बंद हो गया था. इससे पहले ही प्राची की फिल्मों में एंट्री हो गई थी.

Back to top button