बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, कभी दरवाजों पर ताले नहीं लगते थे, अब लोग मेरा मुंह बंद करवा रहे है

बॉलीवुड के सबसे बड़े नायक के रूप में देखे जाने वाले पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय पाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बात फेसबुक की हो, इंस्टग्राम की हो या फिर ट्विटर की. हर जगह बिग बी का जलवा देखने को मिलता है.

अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस हैं. उनकी कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर कुछ ही दे रमे वाटरल हो जाती है. 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपना एक अच्छा-खासा समय व्यतीत करते हैं. अब उनकी एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर नज़र डालें तो देखने को मिलेगा कि, वे लगातार पोस्ट साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक मजेदार पोस्ट साझा की. बिग बी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक प्रशंसक ने उनसे एक सवाल किया है. इस सवाल का जवाब बिग बी ने बहुत ही शानदार ढंग से दिया है. जिसे पढ़कर हर कोई उनका मुरीद हो गया है. उनके तमाम फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

बिग बी से उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर कहा था कि, ‘अगर दुनिया विश्वास पर चलती है तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते.’ इसके जवाब में दिग्गज़ अभिनेता ने लिखा कि, ‘पर भाई साब ऐसे दिन हमने देखे हैं इलाहाबाद में. हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे और घर का गेट हमने कभी भी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था. हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता. आजकल तो सलाह देने वाले, कहते हैं, जुबान पर भी ताला लगा के रखिए.’


अमिताभ बच्चन के इस तरह के जवाब से हर कोई हैरान हैं. बता दें कि, अमिताभ अपनी इस तरह के जवाब के लिए जाने भी जाते हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी बचपन और हालिया दिनों की एक तस्वीर साझा की थी और इस फोटो में भी उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया था.

अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरों के कोलाज को पने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा था कि, ‘टोपी का स्टाइल सेम… सिर्फ 78 साल जुड़ गए हैं. कुछ कपड़े और चेहरे पर कुछ अतिरिक्त बाल हैं. और हां… 1942 से 2020…. और ये 16 वां घंटा चालू है. नहीं नहीं नहीं… 2021 चालू है.’

बता दें कि, 78 वर्ष की उम्र में भी बिग भी अपने काम के प्रति समर्पित हैं और वे लगातार काम कर रहे हैं. फिलहाल वे कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं.

वहीं फिल्मों की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है. जिसमें वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगे. इससे पहले अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म गुलाबो सिताबो में देखने को मिले थे. यह फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज हुई थी.

Back to top button