बॉलीवुड

शोहरत मिलते ही इन अभिनेत्रियों की बदल गई शक्ल सूरत, डेब्यू के वक्त दिखती थी ऐसी

पैसा और शोहरत से इंसान का न सिर्फ बैंक बेलैंस बदलता है बल्कि शक्ल सूरत भी बदल जाती है। जी हां, पैसा आज के जमाने में एक बहुत बड़ी ताकत है इस बात पर कोई दो राय नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यहां भी कई ऐसी ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अर्श से फर्श तक का सफ़र तय किया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बिगड़ी सूरत के साथ बॉलीवुड में अपने कदम रखे और धीरे धीरे शोहरत हासिल करने के साथ इनकी चेहरे में चमक भी आती गई।

ऐसे में आज इन एक्ट्रेस को देखते हुए ये यकीन ही नहीं होता कि ये वहीं एक्ट्रेस हैं। आइए जानते हैं, उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने बिगड़ी शक्ल के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की और अब ये अभिनेत्रियां कमाल की खूबसूरत दिखने लगी हैं। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

रेखा

 

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रेखा ने जब इंडस्ट्री में अपने कदम रखे तो वो बेहद सांवली और मोटी थीं। मगर समय के साथ साथ उन्होंने अपने बॉडी पर खूब काम किया और एक समय ऐसा भी आया जब रेखा की खूबसूरती के पीछे अमिताभ बच्चन समेत कई अभिनेता पागल थे। रेखा का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर देता है।

काजोल

काजोल ने भी जब फिल्म डेब्यू किया तो उन्हें लोग काली और सांवली कहकर चिढ़ाया करते थे। लोगों के इस कथन का जवाब काजोल ने अपने जबरदस्त एक्टिंग से दी। काजोल ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का देश विदेश में लोहा मनवाया है।

काजोल की सफलता का  राज भी उनकी एक्टिंग ही है ना कि उनकी खूबसूरती। ऐसे में काजोल को जैसे जैसे शोहरत मिलता गया, उनकी स्किन की ग्लो भी फेयर होती गई।

शिल्पा शेट्टी

शाहरूख खान स्टारर फिल्म बाजीगर से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने शुरूआती दिनों में बेहद काली दिखती थीं। मगर आज शिल्पा सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं और खूबसूरती के मामले में भी उन्होंने मिसाल कायम किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही मिस वर्ल्ड बनी थीं, मगर जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री की तो वो इतनी खूबसूरत नहीं थी। समय के साथ साथ उन्होंने खुद को बदला और आज उन्होंने खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस को मात दे दी है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का ट्रांसफर्मेशन भी काफी जबरदस्त थी। उनके मोटे मोटे होंठ और चौड़ी नाक प्रियंका चोपड़ा आज कमाल की खूबसूरत और हॉट लगती हैं। यही नहीं बल्कि आज बॉलीवुड में प्रियंका का ड्रेसिंग स्टाइल भी  सबसे बोल्ड है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत भी आज अपने फैशन के लिए इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। हालांकि उन्होंने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया तो उनके अजीबो गरीब फैशन की खूब आलोचना होती थी। मगर अब कंगना काफी मॉडर्न और खूबसूरत हो गई हैं।

बिपाशा बसु

अपने शुरूआती दिनों में बिपाशा बसु बेहद सांवली और बेढंगी दिखती थीं। मगर अब बिपाशा के हॉटनेस की काफी चर्चा होती है।

दीपिका पदुकोण

दीपिका पदुकोण की बात करें तो आज वो इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। हालांकि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हुईं, तो वो उतनी खूबसूरत नहीं थीं।

Back to top button