सपना चौधरी और इस लड़की ने मिलकर स्टेज पर मचाया ऐसा धमाल की हजारों दर्शक हो गए पागल…. देखें वीडियो!

सपना चौधरी हरियाणा की सबसे तेजी से उभरने वाली महिला डांसर और रागिनी गायिका हैं। सपना की इसी कामयाबी की वजह से कई बार उन पर आरोप भी लगते रहे हैं। उनके विरोधियों को सपना की ये कामयाबी रास नहीं आयी और उन्होंने सपना पर कई आरोप लगाए। इसके बावजूद सपना अपनी राह से कभी नहीं भटकीं।

हालांकि कुछ समय के लिए सपना ठंडी जरूर पड़ गयी थीं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतती रहीं। आज भारत के हर कोने में सपना के नाम का डंका बजता है। जब भी कहीं कोई कार्यक्रम होता है सपना का नाम सबसे पहले सुझाया जाता है। हरियाणा और उसके आस-पास के राज्यों में सपना पूरी तरह से छाई हुई हैं।

धीरे-धीरे सपना डांस का चेहरा बनकर उभर रही हैं। सपना के दीवानों को दिन-रात की परवाह नहीं होती है। उन्हें बस मालूम पड़ना चाहिए कि फलां जगह पर सपना का डांस है। वह रात में भी निकल पड़ते हैं। आज हम आपको सपना का एक ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें सपना ने अपने डांस और अपनी अदाओं से हजारों दर्शकों का दिल जीत लिया।

लोगों को डांस देखकर हुई हैरानी:

एक कार्यक्रम के दौरान सपना और एक छोटी लड़की ने मिलकर ऐसा डांस किया कि हजारों की संख्या में इकट्ठी हुई भीड़ पागल हो गयी। लोग सपना और लड़की का डांस देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे। सपना के बारे में तो लोगों को पहले से ही पता था कि सपना एक बेहतरीन डांसर हैं, लेकिन लड़की के बारे में कोई नहीं जानता था। लड़की ने जब सपना के साथ मिलकर स्टेज पर ठुमके लगाए तो लोगों को देखकर बड़ी हैरानी हुई कि यह तो सपना की तरह ही डांस कर रही है।

कई जगहों पर दी सपना को कड़ी टक्कर:

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि एक लड़की सपना के साथ स्टेज पर डांस करने के लिए आती है। शुरुआत में तो वह सपना को देखकर डांस करती है, लेकिन थोड़ी देर बाद वह अपने ही रंग में डांस करना शुरू कर देती है। उसके स्टेप्स कई जगहों पर सपना को भी कड़ी टक्कर दे रहे थे।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.