दिलचस्प

10 साल की बच्ची ने ऑर्डर किया बर्गर, अंदर निकल चूहे का सिर, देखें फिर क्या हुआ

कोरोना महामारी के चलते लोगों ने बाहर खाना पीना बंद कर दिया था। हालांकि अब धीरे धीरे एक बार फिर बाहर रेस्तरां में भीड़ दिखाई देने लगी है। कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने सभी को साफ सफाई को लेकर सख्त निर्देश दे रखे हैं। लेकिन फिर भी इसे लेकर बड़ी बड़ी लापरवाही देखी जा रही है। अब हाल ही में सामने आई इस घटना को ही ले लीजिए। यहां दस साल की एक बच्ची चिकन रोल खा रही थी, लेकिन उसके अंदर उसे चूहे का सिर दिखाई दिया।

दरअसल ये पूरा मामला पाकिस्तान के लाहौर के एफिल टावर कैफ़े का बताया जा रहा है। सालेह सलीम नाम की एक ट्विटर यूजर ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। 5 जनवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो में वे दावा कर रही हैं कि उन्हें रेस्तरां के अंदर बर्गर में चूहा सर्व किया गया है। उन्होंने चिकन रोल ऑर्डर किया था जिसमें चिकन के टुकड़ों के साथ मरा हुआ चूहा भी मिला।

वीडियो में बताती हैं कि कैसे वे अपने परिवार के साथ खान खाने पहुंची थी। उनके साथ उनकी दस साल की बेटी भी थी जिसे चिकन रोल खाना था। ऐसे में जब उन्होंने ऑर्डर दिया तो वह आ गया। इसके बाद बच्ची ने जैसे ही इसे खाना शुरू किया तो उसकी चीख निकल गई। जब हमने उससे वजह पूछी तो उसने बोला कि इस चिकन रोल में मरा हुआ चूहा है। इसके बाद हमने चेक किया तो इसमे सच में मरा हुआ चूहा था।

इसके बाद रेस्तरां में हंगामा मच गया। महिला ने रोल में से मरा हुआ चूहा निकाल और जवाब मांगने लगी कि क्या इंसानों को ऐसा खान सर्व किया जाता है। इस घटना के बारे में पुलिस को भी सूचित किया गया।

पुलिस जब मौके पर आई तो उसने पूरे रेस्तरां को सील कर दिया। इसके बाद परिवार ने पुलिस को रेस्तरां सील करने के लिए शुक्रिया कहा। पहले कुछ लोग इस वीडियो को फेक भी बता रहे थे लेकिन फिर इसकी कुछ तस्वीरें सामने आ गई।

यदि आप लोग भी बाहर खाने पीने के शौकीन है तो संभाल जाइए। रेस्तरां वाले कितनी भी साफ सफाई का दावा करे लेकिन कुछ न कुछ गंदगी या लापरवाही देखने को मिल ही जाती है।

बाहर से चकाचक दिखने वाले रेस्तरां भी किचन में गंदगी फैला देते हैं। इसलिए हमारी सलाह तो यही होगी कि आप सभी जहां तक हो सके घर में पका हुआ खाना ही खाएं।

Back to top button