बॉलीवुड

BB14 : अभिनव से राखी ने खुल्लम-खुला किया प्रेम का इज़हार, देखती रह गई रुबीना, वीडियो वायरल

टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने के साथ और अधिक रोमांचित होते जा रहा है. दर्शकों का यह शो बीते तीन माह से अधिक समय से मनोरंजन कर रहा है. शो के लगभग हर प्रतियोगी काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं. बिग बॉस का 14वें सीजन का सफ़र अब तक बेहद शानदार रहा है.

शो में प्रतियोगी तो बेहतर काम कर ही रहे हैं, बीते दिनों चैलेंजर के रूप में आए कुछ चेहरे भी दर्शकों की नजरों में बने हुए हैं. इनमें मॉडल एंड एक्ट्रेस राखी सावंत अपने खेल से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है. वहीं टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. राखी सावंत को बार-बार रुबीना के पति के करीब भी देखा जा रहा है और इस बार राखी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे हर कोई चौंक गया है.

अब तक कई बार देखा जा चुका है कि, राखी सावंत अभिनव शुक्ला के प्रति अपना प्यार जता चुकी है, हालांकि इस बार तो उन्होंने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर दिया है. सरे आम राखी ने अभिनव से कह दिया है कि, मैं तुमसे प्यार करती हूं. राखी बिग बॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, राखी अभिनव से आई लव यू कहती हुई नज़र आ रही है. हाल ही में एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी एक बार फिर रुबीना के पति से फ्लर्ट कर रही है. इस बार उन्होंने सारी हदें पार कर दी है.

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, राखी सावंत और अभिनव शुक्ला किचन में बर्तन धो रहे हैं और दोनों ही कलाकार बात भी कर रहे हैं. बातचीत के सिलसिले में राखी सावंत अभिनव से कहती है कि, ये बर्तन वर्तन है क्या है मैं तो आपके साथ कब्र तक चलूंगी. आगे राखी और ज्यादा रोमांटिक हो जाती है और वे काटे नहीं कटते ये दिन ये रात गाना गाने लगती हैं.

राखी, अभिनव से आगे कहती है कि, ”लो आज मैं कहती हूं, आई लव यू.” इसके जवाब में अभिनव कहते हैं, ”बर्तन धो लो.” राखी और अभिनव की इन बातों पर अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक की नजरें बने रहती है और वे इस दृश्य को देखती रहती है. रुबीना को राखी द्वारा अपने पति के साथ किया गया यह फ्लर्ट बिलकुल पसंद नहीं आता है. बता दें कि, अब तक राखी, अभिनव के साथ कई बार इस तरह का फ्लर्ट करते हुई नज़र आईं हैं.


राखी को सिखाई थी साड़ी पहनना…

इससे पहले बिग बॉस में देखा गया था कि, अभिनव शुक्ला, राखी सावंत को साड़ी पहनना सिखा रहे थे. शो के सभी सदस्यों से राखी कहती है कि, अभिनव उन्हें साड़ी पहनाएंगे. इस पर रुबिना दिलैक कहती हैं कि मैं आपको साड़ी पहना देती हूं, लेकिन राखी इस पर कहती है कि नहीं आज तुम्हारे पति अभिनव हमें साड़ी पहनाएंगे और हम उनकी आरती उतारेंगे. इसके बाद अभिनव, राखी को साड़ी पहनाते हैं. राखी इस पर मजाकिया अंदाज में कहती है कि, ये कैसे साड़ी पहना दी समोसा बना दिया है मुझे.

सलमान ने बनाया राखी का बिस्तर

हाल ही में शो में यह भी देखा गया कि, शो के होस्ट अभिनेत सलमान खान ने खुद राखी सावंत का बिस्तर अपने हाथों से बनाया था. दरअसल, निक्की तम्बोली, राखी का बेड साफ करने से इंकार कर देती है. ऐसे में सलमान खुद यह काम कर देते हैं.

एजाज ने सलमान से कहा था कि, निक्की ने राखी का बेड बनाने से मना किया था. इस पर निक्की सलमान से कहती है कि, मुझे यह काम नहीं आता है. हालांकि सलमान यह काम बख़ूबी कर देते है

Back to top button