बॉलीवुड

तलाक लेने के बाद सुजैन खान फिर हुई ऋतिक पर फ़िदा- वीडियो शेयर कर के कही एक ख़ास बात

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता ऋतिक रोशन आज 47 साल के हो गए हैं. देश-विदेश में अपने नाम का परचम लहरा चुके ऋतिक रोशन का जन्म आज ही के दिन ‘मायानगरी’ मुंबई में साल 1974 में हुआ था. बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से अपनी ख़ास पहचान रखने वाले ऋतिक ने अपनी अदाकारी के साथ ही दुनिया को अपने बेहतरीन डांस और लुक्स से भी ख़ूब दीवाना बनाया है.

ऋतिक रोशन को उनके फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं उनके 47वें जन्मदिन पर उन्हें उनकी पूर्व पत्नी ने भी शानदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. एक्टर की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने ऋतिक के लिए एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसे उनके तमाम फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

सुजैन खान ने अपने पूर्व पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. सुजैन ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि- ‘जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं रे. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान हो. तुम्हें जीवन में सबकुछ बेस्ट मिले. बेस्ट डैडी और बेस्ट फिलॉसफर भी हो तुम.’ आप देख सकते है कि, ऋतिक इस वीडियो में अपने दोनों बेटे रिदान और रेहान के साथ नज़र आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन द्वारा साझा किया गया यह वीडियो ऋतिक क फैंस को खूब भा रहा है. फैंस अभिनेता के इस वीडियो पर कमेंट्स कर उन्हें उनके 47 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. कभी ऋतिक अपने बेटो के साथ समंदर किनारे नज़र आ रहे हैं, तो कभी वे अपने दोनों बेटों के साथ साईकिल पर बैठे हुए देखें जा सकते हैं.

ट्विंकल खन्ना, प्रग्या कपूर, अभिषेक कपूर सहित कई सितारों ने भी ऋतिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. सभी ने ऋतिक को सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन विश किया है.

2014 में हो गया था ऋतिक-सुजैन का तलाक…

ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खन से शादी कर ली थी. दोनों करीब 14 सालों तक साथ रहे. लेकिन किसी कारणवश साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया. फैंस को कपल के तलाक से बड़ा झटका लगा था. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों अक्सर अपने दोनों बेटों की खातिर साथ देखे जाते हैं. ऋतिक और सुजैन आज भी अच्छे दोस्त हैं. दोनों अक्सर अपने बेटों के साथ घुमते हुए भी देखें जाते हैं. सुजैन जरूर ऋतिक से अलग हो चुकी है, लेकिन वे ऋतिक को बच्चों के लिए बेस्ट पापा मानती है.

बता दें कि, ऋतिक रोशन ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. पहली फिल्म में उन्होंने अमीषा पटेल के साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. ऋतिक रातोंरात इस फिल्म से स्टार बन गए थे. उन्होंने बॉलीवुड में 20 सालों का सफ़र तय कर लिया है. इन 20 सालों में ऋतिक ने जोधा अकबर, कोई मिल गया, वॉर, कृष, सुपर 30 जैसी कई फिल्मों से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में बख़ूबी साबित किया है और आज आलम यह है कि, उन्हें हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार का तमगा प्राप्त है.

Back to top button