विशेष

पत्रकार के सवाल पर पीएम मोदी ने उसे ऐसा घूरा की हो गई उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम – देखें वीडियो!

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमूमन अपने हर इंटरव्यू में पत्रकारों के तीखे से तीखे सवालों का जवाब बड़ी सादगी से देते हैं। चाहे वो सवाल गुजरात के विकास से जुड़ा हो या गुजरात दंगो से, पीएम मोदी ने हमेशा मीडिया को सच्चाई बताई है और ऐसे सवालों का जवाब दिया है। आज भले ही गुजरात दंगों को लगभग 15 साल हो गए हो लेकिन मीडिया को जब भी मौका मिलता है पीएम मोदी से इस मुद्दे पर कुछ मसाला निकलवाने की कोशिश जरूर करती है। ऐसी ही एक कोशिश इंडिया टुडे के संपादक व इंडिया टुडे समूह के संपादकीय निदेशक प्रभु चावला ने भी की। PM Modi interview with prabhu chawla.

 PM Modi interview with prabhu chawla
पत्रकार के सवाल पर घूरते हुए पीएम ने दिया कड़ा जवाब –

इंडिया टुडे समूह के जाने-माने पत्रकार प्रभु चावला ने पीएम मोदी से साक्षात्कार के दौरान एक सवाल पर पूछा जिसपर पीएम मोदी ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन आंखों से ऐसे घूर दिया की उनकी हालत खराब हो गई। प्रभु चावला के सवाल के जवाब में पीएम मोदी तकरीबन 8 से 10 सेकंड उनकी आंखों में आंखें डालकर उन्हें घूरते रहे। पीएम के ऐसा तीखा तेवर अख्तियार करने की वजह ‘पश्चाताप’ से जुड़ा सवाल था। दरअसल, प्रभु चावला ने उनसे पूछा गया था कि ‘क्या वे किसी चीज के लिए पश्चाताप करने की जरूरत समझते हैं?’ पीएम मोदी को इस तरह क्रोधित मुद्रा में देखकर प्रभु चावला ने अपने सवाल को विस्तार से संदर्भ के साथ समझाया।

तब प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे पीएम मोदी –

अपनी गलती का एहसास होने पर प्रभु चावला अपनी बात को कवर करने के लिए कहते हैं कि पश्चाताप का सवाल व्यक्तिगत जीवन से लेकर सरकार के फैसलों और दिल्ली नहीं आने तक से संबंधित हो सकता है। प्रभु चावला को इस तरह बोलता देख प्रधानमंत्री मोदी ने उनके सवाल का जवाब देते हुए कहा ‘गुजरात की जनता ने मुझे काम करने के लिए चुना है, अगर काम करना भी गुनाह है तो मैं देश से माफी मांगूगा’।  आपको बता दें कि यह वीडियो एक राष्ट्रीय टीवी चैनल का है जिसका प्रसारण 2014 में हुआ था। उस वक्त नरेंद्र मोदी भाजपा की ओर से पीएम पद के उम्मीदवार थे।

देखें वीडियो –

***

Back to top button