बॉलीवुड

ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन को देखते ही फिदा हुए थे ऋतिक, 13 साल बाद ऐसे टूटी थी शादी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने एक्टिंग और डासिंग के लिए तो मशहूर हैं ही, साथ ही साथ  वो अपने निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वैसे तो ऋतिक का नाम बॉलीवुड के कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, मगर उन्होंने अपने बचपन के दोस्त सुजैन के साथ ब्याह रचाया था।

हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है और वे अलग अलग ही रहते हैं। खैर, आज हम आपको इस आर्टिकल में सुजैन और ऋतिक के दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में आपको बताने वाले हैं। ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है। जी हां, ऋतिक और सुजैन बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं।

जानिए कहां से शुरू हुई ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी…

बताया जाता है कि जब ऋतिक 12 साल के थे तो वे सुजैन को इम्प्रेस को करने के लिए उनके घर के चक्कर लगाया करते  थे। कहते हैं कि दोनों की मुलाकात एक ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी और यही से दोनों को पहली बार एक दूसरे से प्यार हो गया था। यही नहीं बल्कि ऋतिक ने सुजैन के साथ शादी करने का ख्वाब भी देख लिया था।

बताया जाता  है कि ऋतिक और सुजैन ने शादी करने से पहले एक दूसरे को 4 सालों तक डेट किया और फिर साल 2000 में  शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि दोनों ने बेंगलुरू के एक स्पा में कुछ करीबी दोस्तों की मौजदूगी में ही शादी कर ली थी। हालांकि शादी के महज 13 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

बता दें कि ऋतिक और सुजैन के दो बेटे ऋदान और ऋहान हैं। ऐसे में अपने इन दोनों बेटों के लिए आज भी ऋतिक और सुजैन एक दूसरे के साथ आते हैं।

इस बारे में दोनों का मानना है कि हमारी वजह से बच्चों के दिमाग पर बुरा असर नहीं पड़ना चाहिए। एक बार सुजैन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं और ऋतिक अपने बेटों को मां बाप की कमी महसूस होने नहीं देना चाहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म वॉर है। साथ ही वो बहुत जल्द एक वेबसीरीज में भी नजर आने वाले हैं। ये वेब सीरीज एक ब्रिटिश वेबसीरीज का हिंदी रिमेक है। इसके अलावा ऋतिक आने वाले दिनों  में फिल्म कृष 4 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button
?>