बॉलीवुड

बिग बॉस में छलक पड़े सभी कंटेस्टेंट के आंसू, रुबीना ने ससुराल वालों पर कह दी ऐसी बात

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन ने तीन माह से अधिक का सफ़र तय कर लिया है. बहुत जल्द ही शो अपने अंतिम चरण में पहुंचने वाला है. शो के लगभग सभी प्रतियोगी अपने खेल से दर्शकों का बहुत मनोरंजन कर रहे हैं. रुबीना दिलैक, एजाज खान, राहुल वैद्य जैसे कंटेस्टेंट शुरुआत से ही लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. जबकि चैलेंजर के रूप में एंट्री लेने वाली राखी सावंत, विकास गुप्ता और अर्शी खान पर भी लोगों की निगाहें टिकी हुई है.

बिग बॉस में हमेशा से ही कोई न कोई नया टास्क आयोजित होते रहता है या आए दिन शो को देखने लायक और दिलचस्प बनाने के लिए कुछ न कुछ नया किया जाता है. इसी कड़ी में अब सभी प्रतियोगियों को एक ख़ास अनुभव कराया जाने वाला है. दरअसल, बात यह है कि, जल्द ही बिग बॉस 14 में कुछ ख़ास मेहमान एंट्री लेने वाले हैं.

सभी प्रतियोगियों के लिए एंट्री लेने वाले मेहमान बेहद ख़ास होंगे. बता दें कि, फिलहाल जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़, कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से मिलने के लिए अभिनेत्री शिल्पा सकलानी बिग बॉस में आएंगी. इस दौरान शिल्पा अभिनव की पत्नी और शो की प्रतियोगी रुबीना दिलैक के लिए खास मैसेज लेकर आएंगी जिसे सुनकर रुबीना दिलैक भी भावुक हो जाएगी. बता दें कि रुबीना के लिए इस दौरान अभिनव शुक्ला के घर यानी कि अपने ससुराल से एक ख़ास संदेश आएगा. इस पर रुबीना अपने आंसू नहीं रोक पाएगी.

रुबीना दिलैक की टीम की तरफ से इस संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की गई है. ट्विटर पर रुबीना की टीम ने शिल्पा सकलानी और अभिनव शुक्ला के बीच बातचीत की कुछ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में रुबीना भी भावुक होते हुए नज़र आ रही है और उनकी आंखों में आंसू भी देखे गए हैं.

दरअसल, बात यह है कि, अनुभव शुक्ला से मिलने के लिए आईं एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी उन्हें बताती है कि, तुम्हारे परिजन अपनी बहू रुबीना की बहुत तारीफ करते हैं. उन्हें अपनी बहुरानी पर गर्व है. इस पर रुबीना की आंखों में इस पर आंसू आ जाते हैं और वे बेहद इमोशनल हो जाती है.


कलर्स के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से भी इसे लेकर एक वीडियो साझा किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि, सभी प्रतियोगियों के परिवार वाले उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं. देखा जा सकता है कि, एजाज से मिलने के लिए उनके भाई, निक्की तंबोली से मिलने के लिए उनकी मां और राहुल वैद्य से मिलने के लिए भी उनकी मां आई हुई है.


वहीं अली गोनी अपनी बहन के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं, जबकि राखी सावंत अपनी मां से वीडियो कॉल के जरिए रूबरू हो रही हैं. इस दौरान राखी भी अपनी मां से बात करते हुए रोने लगती है. वीडियो से एक बात साफ़ है कि, आगामी एपिसोड बेहद इमोशनल होने वाला है. जो लगभग हर प्रतियोगी को रुला देगा.

Back to top button