बॉलीवुड

भारत छोड़कर जाने वाली थी नोरा, डायरेक्टर ने किया था इतना बुरा बर्ताव, आंखों में आ गए थे आंसू

हिंदी सिनेमा में नोरा फतेही ने बहुत कम समय में ही अपनी एक अच्छी-खासी पहचान बना ली है. वे अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती है. बॉलीवुड के कई गानों में अब तक नोरा अपने डांस का हुनर दिखा चुकी है और उन्हें काफी पसंद किया गया है. नोरा के लिए कनाडा से भारत तक का सफर आसान नहीं था, लेकिन आज वे युवाओं की चहेती बनी हुई है.

कनाडा की एक्ट्रेस और डांसर नोरा ने भारत में अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. आज वे एक बेहतर मुकाम पर खड़ी हुई है, लेकिन अपने शुरुआती दिनों में एक कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव का भी उन्हें सामना करना पड़ा है. इसके चलते उन्होंने भारत से वापस कनाडा जाने का भी मन बना लिया था.

नोरा फतेही ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में ख़ुलासा करते हुए कहा था कि, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे बहुत चिल्लाया था और वे मुझ पर भड़क गए थे. नोरा ऐसे में काफी निराश हो गई थी और उन्होंने फैसला कर लिया था कि, वे वापस अपने घर चली जाएगी. कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा को तो यह तक कह दिया था कि, तुम्हारे अंदर कोई टैलेंट नहीं है.

करीना के शो पर नोरा ने बताया कि, ‘कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार मुझे अपने घर बुलाया. सिर्फ डांटने-फटकारने के लिए बुलाया और कहा कि तुम्हारे अंदर कोई टैलेंट नहीं है.’ करीना के शो पर नोरा ने कास्टिंग डायरेक्टर का नाम लिए बिना उनके साथ हुए बुरे बर्ताव का ख़ुलासा किया.

नोरा फतेही आगे बताती है कि, ‘एक कास्टिंग डायरेक्टर थे, जिनसे मैं अपने भारत आने के शुरुआती महीनों में मिली थी. उसने एक तरह से मुझे यह अहसास कराया कि मुझे अपने बैग पैक करके वापस लौट जाना चाहिए. उन्होंने मुझसे कहा कि यहां तुम्हारे जैसे बहुत सारे लोग हैं. हमारी इंडस्ट्री तुम्हारे जैसे लोगों से भरी हुई है और परेशान है. हम तुम्हें नहीं चाहते.’

नोरा ने बताया कि, कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझ पर चिल्लाया और चिल्लाते हुए कहा कि ‘तुम टेलेंटलेस हो. हम तुम्हें नहीं चाहते.’ नोरा के मुताबिक़, आज मेरी सफलता में उस घटना का भी हाथ है. नोरा ने कहा कि, ‘उनके चिल्लाने के बाद मैं वापस लौट आई और खूब रोई. मैंने उनसे कुछ नहीं कहा क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था, लेकिन मैं नहीं जानती कि वह कौन थीं. उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था और मुझे बिठाकर चिल्लाने लगी थीं. मैं उस वक्त इंडस्ट्री में नई थी और सोच रही थी कि क्या यहां हर कोई ऐसे ही करता है.’

नोरा ने जताई तैमूर से शादी की इच्छा..

करीना से बातचीत के दौरान नोरा ने उन्हें यह कहकर चौंका दिया कि, वे तैमूर से शादी करना चाहती है. नोरा ने करीना से कहा कि, तैमूर जब बड़े हो जाएंगे तो मैं उनसे शादी करना चाहूंगी. करीना इस पर कहती है कि, मेरा बेटा अभी महज 4 साल का है. इस पर नोरा कहती है कि, मैं इंतजार करूंगी.

Back to top button