बॉलीवुड

शादी के चंद दिनों बाद ही गौहर खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘अब कुछ भी क्यों न हो…

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही गौहर खान ने हाल ही में खुद से 12 साल छोटे कोरियोग्राफर जैद दरबार से बड़े ही धूमधाम से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए थे। दरअसल, गौहर ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए विशेष तैयारियांं भी की थी, जिसकी वजह से उनकी शादी लोगों के ज़हन में ताजा हैं।

यूं तो शादी के बाद हर कपल हनीमून पर जाना पसंद करता है, लेकिन गौहर अपने पति के साथ हनीमून पर नहीं गई। दरअसल, गौहर को अपने काम से बहुत प्यार है। यही वजह है कि वे शादी के बाद हनीमून पर जाने के बजाय काम पर लौट गईं। बता दें कि गौहर खान अपने अपकमिंग वेब सीरीज तांडव को लेकर बिजी हैं, जो कि 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


सीरीज तांडव में गौहर के अलावा सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर जैसे स्टार नजर आएंगे। इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंंद भी किया जा रहा है। इसी बीच गौहर ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने करियर और शादी के बारे में खुलकर बातचीत की है, जिसकी वजह से उनका यह इंटरव्यू भी अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

शादी के बाद गौहर खान ने लिया बड़ा फैसला

गौहर खान अपनी शादी के तुरंत बाद ही काम पर लौट आई, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक कसम खाई है। दरअसल, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन की वजह से गौहर मीडिया से रूबरू हो रही हैं। ऐसे में, उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

इंटरव्यू में गौहर खान ने अपने करियर पर एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि अब से वे कोई भी बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी। इसके लिए उन्होंने यह भी कहा कि अब चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए, लेकिन मैं बोल्ड सीन्स नहीं करूंगी। उन्होंने यह साफ किया कि बतौर एक्ट्रेस मेरी कई जिम्मेदारियां हैं, लेकिन इसके लिए अब मैंने लकीरें खींच दी है, जिसे मैं हर हालत में फॉलो करूंगी।’

एक्ट्रेस गौहर खान ने कहा कि अब जो भी प्रोजेक्ट मेरे पास आएगा, उसे पहले मैं देखूंगी और उसके बाद तय करूंगी कि इसमें मुझे काम करना चाहिए या नहीं। कुल मिलाकर, अब गौहर खान सेलेक्टिव प्रोजेक्ट में ही नजर आएंगी। उन्होंने यह पूरे दावे के साथ कहा कि मैं किसी भी परिस्थिति में उन सीन्स को नहीं करूंगी, जो मेरे उसूलों से परे होगा। मतलब साफ है कि अब गौहर खान एक नए अंदाज में नजर आएंगी।

वेब सीरीज तांडव से कमबैक कर रही हैं गौहर खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


गौहर खान के करियर के बारे में बात करें तो वे करीब डेढ़ साल बाद किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। गौहर खान डेढ़ साल से किसी फिल्म या वेब सीरीज में नजर नहीं आई हैं। ऐसे में, अब वे वेब सीरीज तांडव से कमबैक कर रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, खुद गौहर खान भी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

हाल ही में गौहर खान ने अपने ससुरालवालों की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वे बहुत खुश नजर आ रही थीं। उन तस्वीरों के साथ गौहर ने बताया कि कैसे उनका स्वागत ससुराल में हुआ। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ससुरालवालों को शुक्रिया भी कहा। दरअसल, ससुराल में अपने स्वागत को लेकर गौहर खान बहुत खुश हैं, जिसकी वजह से वे अपने ससुराल की तारीफ करते हुए थक नहीं रही हैं।

शादी के बाद सोशल मीडिया पर गौहर और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशल टंडन के वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसे उनके फैंस ने ही शेयर किया था।

Back to top button