बॉलीवुड

सनी देओल का बड़ा ख़ुलासा, ऐश्वर्या ने साथ काम करने से कर दिया था इनकार, यह थी वजह

अभिनेता सनी देओल हिंदी सिनेमा में बीते करीब 40 सालों से काम कर रहे हैं. सनी देओल ने अपने समय में फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फ़िल्में दी है. वे अपनी रौबदार आवाज और दमदार डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं. एक समय सनी की इंडस्ट्री में तूती बोली थी, हालांकि उनका करियर इस समय ढलान पर है.

सनी देओल इस समय पूरी तरह से राजनीति में सक्रिय है. लेकिन जब वे फिल्मों में एक्टिव थे तब एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें एक बड़ी एक्ट्रेस ने बड़ा झटका दिया था. सनी देओल के साथ एक एक्ट्रेस ने काम करने से इंकार कर दिया था. आइए जानते है आज वो एक्ट्रेस कौन है और आखिर सनी के साथ उन्होंने काम करने से इनकार क्यों किया था.

बता दें कि, सनी देओल के साथ जिस एक्ट्रेस ने काम करने से इनकार किया था वो है हिंदी सिनेमा की बेहद ख़ूबसूरत और सफल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन. ऐश्वर्या राय बच्चन और सनी देओल दोनों ही कलाकार इंडस्ट्री के जाने-माने और सफ़ल कलाकारों में शुमार है. दोनों ने ही अपने समय के हर बड़े कलाकार के साथ काम किया है, हालांकि जब दोनों के एक साथ काम करने की बारी आई तो ऐश्वर्या इसके लिए राजी नहीं हुई.

अभिनेता सनी देओल ने अपने एक साक्षात्कार में ख़ुलासा करते हुए कहा था कि, मैं एक फिल्म बनाने जा रहा था और इसके लिए मैंने ऐश्वर्या राय से संपर्क किया था, लेकिन ऐश्वर्या ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था. सनी ने यह भी बताया कि, मैंने ऐश्वर्या के साथ ही और भी कई बड़ी एक्ट्रेसेस से भी काम के सिलसिले में बात की थी, लकिन सभी ने काम करने से मना कर दिया.

 

सनी देओल ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि, उस समय बॉलीवुड अदाकाराएं ऋतिक रोशन, सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे कलाकारों के साथ ज्यादा काम करना चाहती थी. ऐश्वर्या सहित अन्य एक्ट्रेस के इनकार करने पर सनी देओल ने बताया कि, मुझे ऐसे में काफी गुसा भी आया था, लेकिन आगे जाकर उन्होंने मेरे साथ काम किया था.

बता दें कि, सनी देओल बॉलीवुड के एक प्रतिष्ठित अभिनेता के रूप में देखे जाते हैं. 64 वर्षीय सनी देओल ने अपने समय में कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है. वे फिलहाल भारतीय जनता पार्टी की ओर से राजनीति में सक्रिय हैं. सनी देओल पंजाब के गुदासपुर से सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी ने यहां से शानदार जीत दर्ज की थी.

Back to top button