बॉलीवुड

दुबई की पार्टी में 32 लाख रु की ड्रेस पहनकर पहुंची उर्वशी, 15 मिनट के लिए 4 करोड़ रुपये

सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर और सक्रिय रहने वाली अदाकारा उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अपने ड्रेसिंग सेंस और हुस्न से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी इस बार अपनी एक ड्रेस के चलते चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में एक पार्टी में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही है.

उर्वशी रौतेला अपनी ड्रेस के साथ ही पार्टी में परफॉर्मेंस के लिए मोटी-तगड़ी रकम वसूलने को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि, हाल ही में नए साल के जश्न पर उर्वशी रौतेला दुबई में थी और यहां उन्होंने एक पार्टी में छोटी से प्रस्तुति के लिए करोड़ों रु चार्ज लिया था. जबकि इस दौरान वे पार्टी में लाखों रु की ड्रेस पहने नज़र आईं थी.

हाल ही में उर्वशी द्वारा पार्टी में पहनी जाने वाली ड्रेस की कीमत और उनके द्वारा चार्ज की गई फीस का ख़ुलासा हुआ है. बता दें कि, 31 दिसंबर को नए साल के मौके पर दुबई में आयोजित एक पार्टी में उर्वशी ने हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने पार्टी में जो ड्रेस पहनी थी, उसकी कीमत 32 लाख रु बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा भी किया गया है कि, उर्वशी ने पार्टी के लिए 4 करोड़ रु की मोटी-तगड़ी रकम चार्ज की थी. उन्होंने पार्टी में महज 15 मिनट की प्रस्तुति दी थी और बदले में उन्होंने इतनी भारी-भरकम रकम वसूल ली.

उर्वशी रौतेला की इस ख़ूबसूरत ड्रेस को मशहूर डिजाइनर माइकल सिनको द्वारा डिजाइन किया गया था. जानकारी के मुताबिक, इस ड्रेस को तैयार करने में पूरे 150 घंटे का समय लगा था. उर्वशी के लिए ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने इतनी महंगी ड्रेस पहनी हो वे अक्सर इतनी महंगी ड्रेस पहनते हुए देखी गई है.

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस उर्वशी उस समय सुर्ख़ियों में आई थी जब वे अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनी थीं. उन्होंने गौरवांवित करने वाले इस पल की जानकारी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी.
इसमें उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वह भी ख़ूब चर्चा में रही थी. वहीं एक्ट्रेस ने 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो भी लगाया हुआ था.

बता दें कि, उर्वशी के आधिकारिक इंस्टग्राम एकाउंट पर 3 करोड़ 36 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषा में बन रही ‘ब्लैक रोज’ होगी. जबकि उन्हें आखिरी बार फिल्म
‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखने को मिली थी.

Back to top button