बॉलीवुड

तलाक और BF से ब्रेकअप के बाद ‘मोहब्बतें’ की हिरोइन बन गई और भी हसीन, 40 की उम्र में भी दिखी हॉट

साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ की किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं। उनका फिल्मी करियर बॉलीवुड में कोई खास नहीं रहा है। उन्होंने साल 2010 में अली पुंजानी से शादी की थी। फिर 2016 में दोनों का तलाक हो गया। पति से तलाक के बाद वे हर्षवर्धन राणे को डेट करने लगी। हालांकि अब वे हर्षवर्धन राणे के साथ भी नहीं है। इन दिनों किंम अकेली ही इन्जॉय कर रही हैं।

किम सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन अपने निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज़ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 5 लाख 86 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। एक जमाना ऐसा भी था जब किम क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट किया करती थी। हालांकि किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अब 40 साल की उम्र में किम एक बार फिर सिंगल है। वैसे वे भले ही 40 की हो गई हो लेकिन उन्हें देख यही लगता है कि आज भी वे अपनी जवानी के दिनों में हैं। एक्ट्रेस खुद को इतना फिट रखती है कि उनके लुक से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता है। अब हाल ही में वायरल हो रही उनकी फोटोज़ को ही ले लीजिए।

किम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज़ शेयर की हैं। इसमें वे बेहद हॉट और मॉडर्न लग रही हैं। इन फोटोज़ में वे गोल्डन हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं। यहां तक कि उनकी आंखों पर लगा चश्मा भी गोल्डन है।

गोल्डन रंग की इस छोटी सी ड्रेस में किम हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। इन फोटोज़ को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं – ‘शनिवार? ठीक है मैं रेडी हूं।’ किम की इस फोटो को अब तक 33 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)


इसके पहले किम ने अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर भी इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। इसमें वे 2021 का इंतजार करती हुई दिखाई दे रही थी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट रंग की बिकीनी पहनी हुई थी। उनके चेहरे कि हल्की मुस्कान उन्हें और भी खूबसूरत बना रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)


वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि किम बला की खूबसूरत लड़की है। ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न वे हर लुक में शानदार लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)


वैसे आप लोगों को किम का यह लुक कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button