बॉलीवुड

राखी सावंत ने अपने सीक्रेट पति से माँगा तलाक, रो रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस के घर पर तहलका मचा रही हैं। बिग बॉस के घर में राखी अक्सर अपने पति और घरवालों की बातचीत करती रहती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में राखी की एक नई वीडियो क्लिप सामने आई है, जिसमें वो अपने पति से तलाक मांगती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि जुलाई 2019 में राखी सावंत ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना था। इस चूड़े को ध्यान से देखने पर उसमें R-I-T-E-S-H लिखा था।हालांकि राखी ने किस शख्स से शादी की है, उसका चेहरा अभी तक लोगों  के सामने नहीं आया है। ऐसे में अब राखी ने तलाक मांगकर एक नया कंट्रोवर्सी पैदा कर दिया है।

राखी ने बिग बॉस में अपने सीक्रेट पति से जताई नाराजगी…

बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने सोनाली फोगाट, अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक के साथ अपने पति की बातें शेयर करते हुए  गुस्से में कहती हैं कि ओ मेरे पतिदेव!  जाओ तुम्हें तलाक देना है तो दे दो। हम नहीं डरते तुमसे। पिछले डेढ़ साल से तुम नहीं आए।

राखी के गुस्से को देखते हुए अभिनव शुक्ला, सोनाली फोगाट और रूबीना दिलैक तीनों हैरान रह जाते हैं और राखी से उनके पति के न आने की वजह पूछते हैं। इस पर राखी जवाब देते हुए अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताने लगती हैं।

राखी सावंत कहती हैं कि डेढ़ साल हो गया, मेरा पति मेरे पास आया नहीं आया। मैं उसे तीन बार बुला चुकी हैं लेकिन अब तक वो नहीं आया। मैंने उसके नाम की 4 बार मेहंदी लगाई लेकिन अभी तक वो नहीं आया।इसी के आगे राखी कहती हैं कि मैं अकेले हूं और कहां रिश्ता ढूंढने जाऊं। मुझे अपने शादी की बात मीडिया में नहीं लाना चाहिए था, ऐसा कहते कहते राखी रो पड़ती हैैं।

इसके बाद राखी बिग बॉस के सामने कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि मेरा हसबैंड एक बार सबके सामने आए। यहां जब मैं सबके हसबैंड को देखती हूं तो मुझे कुछ कुछ होने लगता है। इसी के आगे राखी कहती हैं कि मेरा तो मन करता है कि रूबीना के हसबैंड को चुरा लूं। मैं तो उसे पटाना चाहती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राखी सावंत बिग बास से सवाल पूछते हुए कहती हैं कि अगर आपको कोई पसंद आता है, भले ही वो एक तरफा हो तो उसे लाइक करना गुनाह तो नहीं है न। इस पर बिग बॉस जवाब देते हुए कहते हैं कि बिल्कुल भी नहीं। फिर राखी कहती हैं कि,  अगर गलत नहीं है तो मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं।

बता दें कि राखी सावंत अक्सर विवादों में रहने के लिए जानी जाती हैं। साल 2018 में उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल से शादी करने का एलान कर दिया था। इसके बाद राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली, तो दीपक ने राखी पर जमकर गुस्सा दिखाया।

दीपक ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि पूरे मीडिया के सामने राखी ने मुझे मंगलसूत्र देकर शादी का वादा किया, जिसके बदले मैंने उसे 4 करोड़ रूपए दिए थे। दीपक ने राखी को धमकी देते हुए कहा था कि अगर 4 दिन में पैसे नहीं लौटाए तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा।

Back to top button