विशेष

DSP बेटी को देख गर्व से फूल गया सब-इंस्पेक्टर पिता का सीना, सैल्यूट कर ऐसे जाहीर की खुशी

लड़कियां किसी भी काम में लड़कों से कम नहीं होती है। जो काम आपका बेटा कर सकता है वहीं बेटी भी कर सकती है। आज के जमाने में तो लड़कियां हर फील्ड में अपना परचम लहरा रही है। लड़कों की तरह वे भी अपने माता पिता का नाम रोशन करती है। जब एक पिता अपने बच्चे को किसी मुकाम पर पहुंचते हुए देखता है तो उसका सीना गर्व से फूल जाता है। ऐसा ही एक मोमेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस फोटो में एक सीआई पिता अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट करते दिखाई दे रहा है। दिल छू लेने वाली यह तस्वीर आंध्र प्रदेश पुलिस के तिरुपति में हुए फर्स्ट ड्यूटी मीट कार्यक्रम के दौरान की है। इस कार्यक्रम में बेटी और बाप का मिलना हुआ और बेटी को देखते ही बाप ने गर्व के साथ सीन चौड़ा कर एक सैल्यूट ठोक दिया।

इस खूबसूरत तस्वीर को आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्विटर हैन्डल पर साझा किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – आंध्र प्रदेश पुलिस के फर्स्ट ड्यूटी मीट ने एक परिवार को आपस में मिला दिया। सर्कल इन्स्पेक्टर श्याम सुंदर ने अपनी डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस बेटी जेसी प्रशांती को गर्व से सैल्यूट किया।


उधर सोशल मीडिया पर लोगों को बाप बेटी के बीच का यह मोमेंट बहुत पसंद आ रहा है। हर कोई इस सुंदर तस्वीर की तारीफ करते नहीं थक रहा है। ट्विटर पर इसे अभी तक लगभग बारह हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को रिट्वीट किया है। भावुक कर देने वाले इस नजारे को देख लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।


हम आपका गर्व महसूस कर सकते हैं।


एक बहुत ही शानदार पल।

बताते चलें कि आंध्र प्रदेश का , ‘पुलिस ड्यूटी मीट 2021’ कार्यक्रम 3 जनवरी को तिरुपति में हुआ था। वैसे आपको बाप बेटी की यह तस्वीर कैसी लगी?

Back to top button
?>