बॉलीवुड

फिल्म कुछ कुछ होता है के छोटे सरदार ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म कुछ कुछ होता है को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म बॉलीवुड इतिहास की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले शाहरूख और काजोल की दमदार एक्टिंग ने सभी को इस फिल्म का दीवाना  बना दिया था। ये फिल्म दर्शकों के बीच आज भी खूब पसंद की जाती है।

इस फिल्म में शाहरूख और काजोल के अलावा दूसरे सपोर्टिंग एक्टर ने भी काफी शानदार रोल प्ले किया था और खूब तारीफें बटोरी थीं। इसी कड़ी में आज हम परजान दस्तूर के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्होंने फिल्म मेें छोटे सरदार का किरदार निभाया था।

छोटे सरदार ने रचाई शादी…

दरअसल परजान दस्तूर ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ से शादी की है। परजान और डेलना की शादी पारंपरिक रीति रिवाज से हुई। लिहाजा दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रहे तस्वीर में परजान दस्तूर पारंपरिक व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी डेलना भी मेरून कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। शादी से पहले इस कपल ने साल 2019 में  सगाई की थी।

परजान दस्तूर ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, स्टार इज शाइनिंग। परजान ने शादी के 4 महीने पहले ही ये संकेत दिए थे कि वो अपनी गर्लफ्रेंड संग जनवरी 2021 में शादी करेंगे।

कुछ महीने पहले परजान दस्तूर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड के सामने घुटने में बैठकर बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हुए नजर आए थे। इस फोटो को शेयर करते हुए परजान ने कैप्शन में लिखा था, साल भर पहले यही वो खूबसूरत दिन था जब उसने हां कहा था और अब 4 महीने बाद शादी हो जाएगी।

जानिए अब क्या करते हैं परजान दस्तूर…

बता दें कि परजान दस्तूर ने ना सिर्फ कुछ कुछ होता है बल्कि फिल्म हम तुम में भी अपनी दमदार आवाज दी थी। याद दिला दें कि परजान दस्तूर धारा रिफाइंड ऑइल के जलेबी वाले विज्ञापन से मशहूर हुए थे। परजान ने पीयूष झा निर्देशित फिल्म सिकंदर में लीड रोल भी प्ले किया है।

फिल्म सिकंदर में परजान ने एक फुटबॉलर का रोल प्ले किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। इसके बाद परजान ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। इस प्रोडक्शन हाउस में शॉर्ट फिल्मों का निर्माण किया जाता है।

कुछ साल पहले हुए एक इंटरव्यू में परजान दस्तूर ने फिल्म कुछ कुछ होता है की यादों को शेयर करते हुए कहा था कि वो एक बार फिर से शाहरूख खान के साथ काम करना चाहते हैं। बता दें कि परजान ने कुछ कुछ होता है के बाद भी कई फिल्मों में काम किया है। इसमे मोहब्बतें, कहो ना प्यार है, हाथ का अंडा, ब्रेक के बाद, कहता है दिल बार बार, हम तुम परजानियां और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button