समाचार

BREAKING NEWS : कोर्ट ने दिया दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का आदेश!

नई दिल्ली – केजरीवाल ने सत्ता में आने के बाद से खूब मौज लिए, जनता के पैसों से अय्याशी की, नेताओं पर झूठे आरोप लगाए और पीएम मोदी को हर काम के लिए जिम्मेदार ठहराया। केजरीवाल को ये सब करते करते दे साल से अधिक हो गए, लेकिन उनका ही भांडाफोड़ होने लगा है। आये दिन केजरीवाल के काले कारनामें जनता के सामने आ रहे हैं। हाल ही में 16,000 की थाली और 1 करोड़ के समोसे खाने का मामला सामने आया था। अब आज एक और ताजा मामला सामने आया है जिसमें केजरीवाल द्वारा पीएम पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया है। Warrant against arvind kejriwal.

केजरीवाल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी –

असम की स्थानीय अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। अदालत ने यह गिरफ्तारी वारंट केजरीवाल द्वारा पिछली सुनवाई के दौरान अदालत में हाजिर न होने के कारण जारी किया है। केजरीवाल ने दिल्ली में MCD चुनाव में व्यस्तता बताकर पेशी के लिए और समय की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। केजरीवाल पर पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर टिप्पणी करने पर मानहानि का केस दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि केजरीवाल ने केंद्रीय सूचना आयोग  को पत्र लिखकर पीएम की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाया था और आयोग से पीएम की शिक्षा से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की थी।

केजरीवाल पर लटक रही ग‌िरफ्तारी की तलवार –

दिल्ली में MCD चुनाव नजदीक हैं इससे पहले आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रोज नए नए तमाम तरह के विवादों में फंसते जा रहे हैं। अब उनको गिरफ्तार करने के लिए अदालत ने एक जमानती वारंट जारी कर दिया है। आपको बता दें कि यह मामला असम का है। असम की स्थानीय अदालत ने ही केजरीवाल की गिरफ्तारी का जमानती वारंट जारी किया है। अदालत द्वारा केजरीवाल के खिलाफ वारंट इसलिए जारी हुआ है क्योंकि वो पिछली सुनवाई में हाजिर नहीं हुए थे। केजरीवाल ने सोमवार को भी गंदी टिप्पणी करते हुए चुनाव आयोग को धृतराष्ट्र और बीजेपी को दुर्योधन बताया था।

Back to top button