बॉलीवुड

मौलाना सैयद ने सना खान को बताया दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत पत्नी, लिखी रोमांटिक बातें

सना खान शादी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सना खान और उनके पति मौलाना अनस सैयद सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. दोनों ने अब तक अपनी कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. सना और सैयद फैंस का सोशल मीडिया के माध्यम से काफी मनोरंजन करते हैं. एक बार फिर दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

सना खान और उनके पति इस नई तस्वीर में पीठ दिखाए हुए नजर आ रहे हैं. दोनों का चेहरा इस फोटो में नजर नहीं आ रहा हैं. दोनों साथ में कहीं जाते हुए देखें जा सकते हैं. अनस सैयद ने इस शानदार तस्वीर को साझा करते हुए रोमांटिक कैप्शन भी दिया हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं. उन्होंने बताया कि, जो आपको स्वर्ग के करीब लाती हैं वह ख़ूबसूरत पत्नी होती हैं.

सना खान के पति अनस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं. अनस सैयद द्वारा एक तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा गया है कि, सबसे खूबसूरत पत्नी वह नहीं है, जो आपको सूट करे बल्कि वह है जो आपको स्वर्ग के करीब लाती हैं. अल्लाह ने बहुत करम का फैसला फरमाया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasSaiyad (@anas_saiyad20)


सना और अनस की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर लगातार कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. बता दें कि, सना खान ने साल 2020 के अंत में अनस से विवाह कर लिया था. शादी के बाद से सना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई है. जबकि उनके पति अनस सैयद भी सोशल मीडिया पर ख़ूब एक्टिव पाए जाने लगे हैं.

20 नवंबर को किया विवाह..


आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सना खान और अनस सैयद ने साल 2020 में 20 नवंबर को शादी कर ली थी. दोनों की शादी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही थी. दोनों की शादी की तस्वीरों को फैंस ने ख़ूब पसंद किया था और उनके वीडियो भी बेहद चर्चा में रहे थे. बता दें कि, सना खान के पति अनस सैयद एक मौलाना हैं. दोनों ही इस शादी से बेहद खुश हैं.

कश्मीर में मनाया हनीमून..


बता दें कि, शादी के बाद सना खान और अनस सैयद ने शादी के बाद हनीमून के लिए कश्मीर का रूख किया था. दोनों ने कश्मीर में इस दौरान कई दिन साथ में बिताए थे. अनस और सना की हनीमून ट्रिप की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचा है. बता दें कि, हाल ही में सना और अनस कश्मीर में हनीमून मनाकर वापस लौटें हैं.

Back to top button