बॉलीवुड

दीपिका ने बताई रणबीर की सच्चाई, कहा- मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था, लेकिन मेरे लिए सेक्स…

बॉलीवुड में आज के समय में सबसे बड़ी एक्ट्रेस के रूप में दीपिका पादुकोण देखी जाती है. साल 2007 में अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नामा का परचम लहरा चुकी हैं. वे अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुकी है और यह सिलसिला जारी है.

दीपिका पादुकोण अपना 35वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. उनका जन्म 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क में हुआ था. दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और प्रसिद्ध एक्ट्रेस में भी शुमार हैं. दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों और अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं.

इस बात से तो हर कोई वाकिफ़ है कि, दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में दमदार अभिनेता रणवीर सिंह से विवाह कर लिया था. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में भी काम किया हैं और शादी से पहले दोनों का अफेयर भी था. लेकिन दीपिका का नाम रणवीर के साथ ही और भी कई अभिनेताओं से जुड़ा हैं. उनका सबसे चर्चित अफेयर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रहा हैं.

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण को बहुत बड़ा झटका लगा था और वे डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थी. एक बार दीपिका ने एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर का नाम लिए बिना ब्रेकअप की बात की थी. उन्होंने रणबीर पर निशाना साधते हुए उन्हें ब्रेकअप का दोषी और जिम्मेदार बताया था.

दीपिका ने यह भी कहा था कि, उन्होंने रणबीर को किसी और के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था, इसके बावजूद उन्होंने उन्हें माफ़ कर दिया था. लेकिन फिर उन्होंने गलती की और फिर उनके सब्र का बांध टूट गया. दीपिका ने बाद में खुद भी रणबीर कपूर से अलग होना ठीक समझा. बता दें कि रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका और रणवीर सिंह में नजदीकियां बढ़ी.

एक बार एक साक्षात्कार में दीपिका पादुकोण ने बताया था कि उसने पहले धोखा दिया और फिर वह मुझसे माफी मांगने लगा था. एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं. मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया. मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं. लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा. मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था.’

आगे एक्ट्रेस दीपिका ने कहा कि, ‘बाद में उसने मुझसे भीख मांगी थी और मिन्नतें की थीं, तो मैंने उसे माफ कर दिया लेकिन ये मेरी बवकूफी थी. मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी वक्त लगा. लेकिन अब जब मैं उन सब चीजों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे इस वक्त में वापस नहीं ले जा सकता. उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई दिक्कत होगी. लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वो यही करता है.’

दीपिका ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए आगे बताया कि, ‘मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया, लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला. धोखा किसी भी रिश्ते का ब्रेकर होता है. जब रिलेशनशिप में धोखा आ जाता है तो इज्जत चली जाती है, यकीन चला जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के पिलर होते हैं जिन्हें आप नहीं तोड़ सकते.’

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ’83’ हैं. इसमें रणवीर कपिल देव जबकि दीपिका कपिल की पत्नी के किरदार में नजर आएगी.

Back to top button