समाचार

एकतरफा इश्क में पागल हुआ सनकी भाई, बहन की शादी तुड़वाने के लिए वायरल कर दी अश्लील फोटो

भाई बहन का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन कुछ युवक ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपनी ही बहन से मोहब्बत हो जाती है। फिर वह उससे शादी करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अब ऐसा ही कुछ छपरा शहर में रहने वाले एक युवक ने भी किया। उसे अपनी चचेरी बहन से एकतरफा मोहब्बत हो गई। जब लड़की की शादी कहीं और तय हो गई तो इस भाई ने अपनी चचेरी बहन की अश्लील तस्वीर वायरल कर उसके होने वाले ससुराल भेज दी। फिर जो हंगामा हुआ वह शायद ही कोई अपने घर चाहेगा।

दरअसल ये पूरा मामला छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टक्कर मोर मोहल्ला में रहने वाले आरोपी हिमांशु कुमार की देन है। हिमांशु अपनी चचेरी बहन के प्यार में ऐसा पागल हुआ कि उसने बेहूदापन की सभी हदें पार कर दी। बताया जा रहा है कि जब भी लड़की की शादी तय होती तो हिमांशु किसी न किसी तरह से उसकी शादी तुड़वा ही देता था।

इस बार लड़की की शादी का रिश्ता सिवान से आया था। पहली कुछ मुलाकातों के बात सबकुछ फाइनल हो गया। लेकिन फिर लड़की के सनकी भाई ने अपनी ही चहचरी बहन की आपत्तिजनक फोटो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दी। जब उन्हें इस बात की जानकारी लगी तो वे सिवान से छपरा आए और फिर बहुत हंगामा हुआ। अंत में लड़की का रिश्ता टूट गया।

इस बात से नाराज लड़की ने भगवान बाजार थाने में अपने चचेरे भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कारवाई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी किया था लेकिन वह बेल पर चल रहा था। उधर लड़की के होने वाले ससुराल के लोगों ने भी आरोपी युवक को समझाईश दी थी लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

रिश्तेदारों ने लड़के की इस हरकत को कई बार दबाने की कोशिश की लेकिन वह हर बार अपनी आदत से बाज नहीं आता। जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता का देहांत हो चुका है। वह अपनी मां के साथ अकले रहती है। मां बेटी हिमांशु की इस हरकत से काफी दिनों से परेशान है। तंग आकर लड़की ने अपने चचेरे भाई को ये तक कह दिया था कि यदि वह उसे और परेशान करेगा तो मैं आत्महत्या कर लूँगी।

पूरी दुनिया में एकतरफ इश्क के चलते कई कांड होते हैं। यदि आप किसी से प्यार करते हैं लेकिन सामने वाले को आप से मोहब्बत नहीं है तो आपको इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। यह उसकी मर्जी है कि वह आपसे शादी करना चाहता या चाहती है या नहीं।

Back to top button