बॉलीवुड

दीपिका-कैटरीना सहित ये 5 एक्ट्रेस बिजनेस से भी करती है तगड़ी कमाई, सनी लियोनी ने खोला है एडल्ट..

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे कलाकार है जो फिल्मों में काम करने के साथ ही साइड बिजनेस से भी खूब पैसा कमाते हैं. अभिनेताओं के साथ ही कई अदाकाराएं भी इस काम में माहिर हैं. आज हम आपको हिंदी सिनेमा की ऐसी 5 अदाकाराओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं. आप यहां बॉलीवुड की पांच सफल अदाकारों के साथ ही आज उनके साइड बिजनेस के बारे में भी जानेंगे. तो चलिए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस और उनके बिजनेस के बारे में…

सनी लियोनी…

पूर्व एडल्ट स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमाया है. सनी बेशक एडल्ट फिल्मों को अलविदा कह चुकी है, लेकिन वे अब भी इस क्षेत्र से कहीं न कहीं जुडी हुई है. उन्होंने एडल्ट स्टोर खोला है. इसमें एडल्ट टॉयज, एट्रैक्टिव कॉस्ट्यूम, पार्टी वियर, स्विम वियर जैसे प्रोडक्ट मिलते हैं. साथ ही बता दें कि, सनी लियोनी ‘लस्ट’ नामक एक परफ्यूम और कॉस्मेटिक लाइन भी चलाती हैं.

सुष्मिता सेन…

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मों से दूर है, लेकिन इसके बावजूद वे मोटी कमाई कर लेती है. सुष्मिता की खुद की एक ज्वैलरी लाइन है जो काफी फेमस है. सुष्मिता सेन का यह बिजेनस उनकी मां संभालती है. जबकि सुष्मिता सेन की खुद की ‘तंत्रा एंटरटेनमेंट’ के नाम से प्रोडक्शन कंपनी भी है.

दीपिका पादुकोण…

दीपिका पादुकोण आज के समय की सबसे महंगी, मशहूर और बड़ी एक्ट्रेस हैं. वे लगातार एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही हैं. दीपिका पादुकोण को आज हर कोई काफी पसंद करता है. फिल्मों के अलावा वे बिजनेस से भी तगड़ी कमाई करती है. दीपिका ने कुछ साला पहले ही अपनी खुद की ऑनलाइन फैशन लाइन ‘ऑल अबाउट यू’ को लॉन्च किया था और उनका ये ऑनलाइन फैशन प्लेटफॉर्म Myntra पर उपलब्ध है.

अनुष्का शर्मा…

बहुत कम समय में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बना लिया है. वे एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ ही बिजनेस वुमन भी है. अनुष्का और उनके भाई ने खुद की फिल्म प्रोडक्शन और ड्रिस्टिब्यूशन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ खोली है. इसके अंतर्गत उन्होंने ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों का निर्माण भी किया है. वहीं अनुष्का की एक ‘Nush’ नामक क्लोथिंग लाइन भी है.

कैटरीना कैफ…

कैटरीना कैफ अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही खूबसूरती के लिए भी बहुत लोकप्रिय है. उनकी गिनती एक बड़ी एक्ट्रेस के रूप में होती है. वे एक सफल एक्ट्रेस के साथ ही एक बिजनेस वुमन भी है. उन्होंने भारतीय सौंदर्य रिटेलर ‘नायका’ के साथ पार्टनरशिप में अपना खुद का ब्यूटी ब्रांड ‘Kay ब्यूटी’ खोला है. लड़कियों के बीच कैटरीना का यह ब्यूटी ब्रांड चर्चा में बना रहता है.

Back to top button