बॉलीवुड

14 साल बड़ा हो या 9 साल छोटा, ऐश्वर्या को नहीं पड़ा फर्क, इन हीरोज़ के साथ हुई ऑनस्क्रीन इंटीमेट

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम कर चुके ऐश्वर्या का फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा है। अपने एक्टिंग करियर के दौरान उन्होंने कई बड़े बड़े सितारों संग काम किया। इनमें कुछ ऐसे भी थे जो उम्र में ऐश्वर्या से बहुत बड़े या बहुत छोटे थे। लेकिन फिर भी ऐश ने इन अभिनेताओं के साथ खूब बोल्ड और इंटीमेंट सीन्स दिए। आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं।

मोहनलाल: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल की ‘दृश्यम 2’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। उन्होंने साल 1997 में आई तमिल फिल्म ‘इरुवर’ में ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था। यह फिल्म ऐश्वर्या की एक्टिंग डेब्यू फिल्म भी थी। तब उनकी उम्र 24 थी जबकि मोहनलाल 37 के थे। यानि ऐश उम्र में मोहनलाल से 13 साल छोटी थी। इस फिल्म में दोनों ने खूब रोमांटिक सीन्स दिए थे।

रणबीर कपूर: 2016 में करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर संग बोल्ड और रोमांटिक सीन्स करती दिखाई दी थी। इन इंटीमेट सीन्स को देख बच्चन परिवार नाराज भी हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म में पहले ऐश का किरदार इतना बोल्ड नहीं था, लेकिन ऐश ने इसे बोल्ड करवाया था। दरअसल जब उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई तो उन्हें अपने किरदार में सेंशुअलनेस की कमी लगी। ऐसे में उन्होंने फिल्म की क्रिएटिव टीम को सजेशन देकर इस किरदार को और अधिक सेंशुअल बनवाया।

ऐसा भी कहा जाता है कि जब करण जौहर ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को बुलाया तो वे इसलिए नहीं आए क्योंकि फिल्म में उनकी बहू ने बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद धनतेरस पर ऐश्वर्या ने अपनी फैमिली के लिए घर पर ही एक स्क्रीनिंग रखी थी लेकिन जया अमिताभ इसमें भी नहीं आए।

ऋतिक रोशन: शादी होने कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या ने ‘धूम 2’ में खुद से एक साल छोटे ऋतिक रोशन को ‘किस’ किया था। यह सीन मीडिया में बहुत वायरल हुआ था। हालांकि इस ‘किसिंग सीन’ को लेकर भी बच्चन परिवार खुश नहीं था। वहीं अन्य लोगों ने भी इसकी आलोचना की थी।

संजय दत्त: साल 2005 में लीना यादव की ‘शब्द’ फिल्म आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने संजय दत्त के साथ खूब बोल्ड सीन्स दिए थे। खासकर उनका बेडरूम में फिल्माया गया सॉन्ग ‘लो शुरू अब चाहतों का सिलसिला’ काफी सुर्खियों में आया था। इसमें ऐश खुद से 14 साल बड़े संजय दत्त के साथ रोमांस करती दिखाई दी थी।

मार्टिन हैंडरसन: 2004 में आई गुरिंदर चड्ढा की फिल्म ‘ब्राइड एंड प्रेज्यूडिस’ में ऐश्वर्या राय ने एक साल छोटे न्यूजीलैंड एक्टर मार्टिन हैंडरसन संग खूब इंटीमेट सीन दिए थे।

Back to top button