बॉलीवुड

लाल बिकीनी पहन जंगलों के बीच यूं पोज़ देती दिखी ‘कबीर सिंह’ की हिरोइन, देखें हॉट तस्वीरें

‘कबीर सिंह’ फ़ेम बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर फैंस के बेच छाई रहती हैं। वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहाँ वे अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें एक करोड़ इकसठ लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। अपनी खूबसूरती के साथ साथ कियारा अपनी स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में अपनी छुट्टियों के मजे ले रही हैं। इस वैकैशन की कुछ झलकियां उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी साझा की है। उनकी एक तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है। इस फोटो में वे रेड बिकिनी पहने जंगलों के बीच पोज़ देती नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। पंद्रह लाख से अधिक लोगों ने कियारा की इस खूबसूरत तस्वीर को लाइक किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में एक हरी पत्ती वाला इमोजी बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इसके अलावा कियारा का एक शॉर्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें वे जंगल में साइकिल चलाती दिख रही है।ऐसा करते हुए वे बड़ी कूल लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बताते चलें कि कियारा ने नए साल यानि 2021 की शुरुआत मालदीव में खूबसूरत नजारे देखते हुए की। इसकी एक खूबसूरत तस्वीर भी उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में वे बैकलेस गोल्डन गाउन पहन समुद्र को निहारती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा – तुम्हारी तरफ देख रही हूं 2021..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा की इस पोस्ट को 23 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया। काम की बात करें तो वे जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ में दिखाई देंगी। वहीं वे वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ फिल्म में भी दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बताते चलें कि कियारा आडवाणी तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ करने के बाद बहुत फेमस हो गई थी। इस फिल्म में वे साउथ के बड़े एक्टर महेश बाबू संग दिखाई दी थी। वहीं बॉलीवुड में वे शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ कर दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुई थी। उन्हें अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ में भी देखा गया है।

Back to top button