दिलचस्प

फैन ने भरा भारतीय खिलाड़ियों के 6 हजार का बिल, रोहित बोले- पैसे लेलो यार अच्छा नहीं लगता

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए कई भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी समय निकालकर घूमने के लिए मेलबर्न गए और इस दौरान इन्होंने एक रेस्त्रां में खाना खाया। वहीं भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ को रेस्त्रां को देखकर वहां पर मौजूद एक भारतीय फैन ने इनके खाने के बिल का भुगतान कर दिया।

खबर के मुताबिक रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ खाना खाने के बाद जब बिल चुकाने लगे, तो उन्हें पता चला कि उनके बिल का भुगतान किसी और ने कर दिया है। ये जानकर सभी खिलाड़ी हैरान हो गए। उन्होंने जब पूछा की उनके खाने का भुगतान किसने किया तो उन्हें बताया गया कि उनके एक फैन ने खाने के पैसे दिए हैं। ये घटना शुक्रवार 1 जनवरी की है।

नवलदीप सिंह नामक एक शख्स ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वो एक रेस्त्रां में बैठे हुए थे और उनके सामने वाले टेबल पर टीम इंडिया के खिलाड़ी थे। खिलाड़ियों के खाना खाने के बाद नवलदीप सिंह ने उनका 118.69 ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानी करीब 6683 रुपये का बिल खुद ही चुका दिया।

ट्विटर पर इस पूरी घटना की वीडियो पोस्ट करते हुए नवलदीप सिंह ने बताया कि रोहित शर्मा को जब ये पता चला की उन्होंने पैसे चुकाए हैं। तो वो उनके पास आए और उन्होंने कहा कि ‘भाई पैसे लेलो यार अच्छा नहीं लगता। उसपर नवलदीप ने कहा कि सर ऐसा नहीं हो सकता। इसके बाद पंत ने नवलदीप को गले लगाया और कहा कि फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। नवलदीप ने आगे लिखा कि पंत ने मेरी पत्नी से मजाक में कहा कि भाभी जी लंच के लिए शुक्रिया। आखिरी में सभी ने फोटो खिंचवाई. मजा आ गया।’

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। जहां पर अभी कई सारे मैच ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ खेले जाने बाकी हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली मुंबई वापस आए गए हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा को बच्चा होने वाला है। इसलिए विराट छुट्टी लेकर भारत वापस आए हैं।

Back to top button