बॉलीवुड

सोसाइटी ने दिया घर खाली करने का नोटिस, माता-पिता के साथ दर-दर भटक रहीं रिया चक्रवर्ती

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती जेल से रिहा हुई हैं. ड्रग्स मामले में उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, जिसके चलते उन्हें एक महीने के लिए जेल की हवा खानी पड़ी थी. हालांकि, अब रिया चक्रवर्ती जमानत पर छूट तो गई हैं, लेकिन उनकी मुश्किलें मानो कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं.

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को अपने लिए नया घर ढूंढते हुए देखा गया. रिया चक्रवर्ती मुंबई के खार इलाके में अपने और अपने परिवार के लिए नया आशियाना ढूंढती हुई दिखाई दीं. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने माता-पिता के साथ नया घर तलाश रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में रिया के पिता इंद्रजीत और मां संध्या चक्रवर्ती दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)


रिया की फैमिली अभी तक सांताक्रूज सोसायटी में रह रही थी. सूत्रों के मुताबिक अब उन्हें जल्द से जल्द घर खाली करने को कहा गया है. बता दें, नारकोटिक्स ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद रिया को गिरफ्तार किया था. दरअसल, आत्महत्या की छानबीन में ड्रग्स एंगल भी सामने आया था, जिसमें रिया दोषी पाई गई थीं. इसके बाद रिया के फ्लैट के बाहर आये दिन मीडिया की भीड़ लगी रहती थी.

इस बात को लेकर सोसाइटी के कुछ लोगों ने नाराजगी जताई थी. कहा जा रहा है कि जब से रिया जेल से बाहर आई हैं, तब से परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है कि वे घर खाली कर दें. बीते अगस्त महीने में रिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी सोसाइटी की बिल्डिंग के नीचे मीडियाकर्मियों की भीड़ लगी थी. इसके बाद ही रिया ने मुंबई पुलिस से प्रोटेक्शन की मांग की थी. अब जब रिया जेल से बाहर आ चुकी हैं, अभी भी कैमरामैन अक्सर उनका पीछा करते हुए दिख जाते हैं.

ये भी पढ़ें इंडियन आर्मी में कैप्टन बनी हरियाणा की बेटी, देश में सिर्फ 30 महिलाओं को प्राप्त है ये पद

Back to top button