बॉलीवुड

बिकीनी पहन समुद्र किनारे बर्गर खाती दिखी अनन्या पांडेय, तस्वीरों में दिखा जन्नत जैसा नजारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (ananya pandey) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे यहां आए दिन अपनी हॉट फोटोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों नया साल मनाने वे मालदीव जा पहुंची है। यहां वे अपनी छुट्टियां बीता रही है। अपने मालदीव वैकैशन की कुछ झलकियां भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। अब यह फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अनन्या की इन तस्वीरों को देख यही लगता है कि वे अपना वेकेशन फूल टू एन्जॉय कर रही हैं। वैसे वे इसके पहले भी कई दफा मालदीव आ चुकी हैं। लेकिन इस बार वे कुछ ज्यादा ही मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं।

अनन्या ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह बीच पर बिकीनी पहने चील मारते नजर आ रही हैं। इस बिकीनी आउटफिट में वे कमाल की दिख रही हैं। उनके फैंस अनन्या के इस लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं। उन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का यह ग्लैमरस अवतार बड़ा पसंद आ रहा है।

एक तस्वीर में अनन्या बर्गर चटखाती दिख रही है। वैसे तो वे अपने फिगर को परफेक्ट बनाने हमेशा खाने पीने को लेकर सजग रहती हैं, लेकिन इस बार छुट्टियों में उन्होंने अपने डाइट प्लान को भी छुट्टी पर रखा हुआ है। लेकिन ये बात तो तय है कि वैकैशन खत्म होते ही वे हमेशा की तरह जिम में फिर से पसीना बहाएगी।

अनन्या को इस रूप में देख फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने कहा कि आप बहुत खूबसूरत हैं तो कोई ये पूछने लगा कि सभी बॉलीवुड सितारें छुट्टियां मनाने मालदीव ही क्यों जाते हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को बिकीनी पहनने को लेकर खरी खोटी भी सुनाई।

अनन्‍या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर इस खूबसूरत ‘पैराडाइज’ की कुछ झलकियां भी साझा की है। इसे देख यही लगता है कि यहां आकार बस जाए। ये जगह सच में बहुत खूबसूरत है।

22 वर्षीय अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट किया है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद वे ‘खाली-पीली’ और ‘पति-पत्नी और वो में दिखाई दी। काम की बात करें तो आने वाले समय में वे साउथ के मशहूर ऐक्‍टर विजय देवराकोंडा के साथ ‘फाइटर’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे डायरेक्‍टर शकुन बत्रा की एक फिल्म भी करने वाली हैं।

वैसे आप लोगों को अनन्या की यह तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button