बॉलीवुड

दिशा ने बिकिनी तो टाइगर ने शेयर की शर्टलेस फोटो, मालदीव में मनाएंगे नए साल का जश्न

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर अपने रिश्ते क लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है, हालांकि दोनों कलाकार कई बार इस ओर इशारा कर चुके हैं कि, वे दोनों रिलेशंस में हैं. अक्सर दोनों की तस्वीरें और दोनों के द्वारा एक दूसरे की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स से भी यह समझा जा सकता है.

एक बार फिर कुछ तस्वीरों ने दोनों को चर्चा में ला दिया है. फैंस दोनों की तस्वीरें देख काफी रोमांचित हो गए है, हालांकि दोनों की तस्वीरें अलग-अलग हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई है और फैंस को लग रहा है कि, दोनों ही कलाकार कहीं पर साथ में हैं. फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि, एक्ट्रेस दिशा पटानी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं, हालांकि आधिकारिक रूप से ऐसा कुछ नहीं कहा जा सकता है.

दोनों कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की है और फैंस को इस वजह से यह लग रहा है कि, टाइगर और दिशा साथ में हो सकते हैं. अभिनेता टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा वीडियो साझा किया और इसके कैप्शन में लिखा है कि, “खराब बाल…मेरे जैसे लोग ज्यादा केयर भी नहीं करते.” वे शर्टलेस नज़र आ रहे हैं और एक बहार फिर उन्होंने अपने करोड़ों फैंस को अपनी तगड़ी बॉडी दिखाई है.

वहीं एक्ट्रेस दिशा पत्नी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ ताजा तस्वीरें साझा की है. उन्होंने पीली बिकिनी पहने हुए अपने एक फोटो पोस्ट की है. वे इस फोटो में समंदर के बीचोंबीच नीले पानी में सर्फ बोर्ड पर खड़ी हुई है. दिशा ‘एक्वामैन पोज़’ में फैंस के होश उड़ा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बता दें कि, साल 2019 में अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान दिशा से टाइगर संग रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया था. उन्होंने खुलकर तो कुछ्ह स्वीकार नहीं किया हालांकि मजाकिया अंदाज में कहा था कि, “मैं इतने लंबे समय से कोशिश कर रही हूं, मैं पिछले कई सालों से उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रही हूं. अब मैंने यह फिल्म ‘भारत’ कर ली है, जहां मैं बहुत सारे स्टंट कर रही हूं और मुझे लग रहा है कि शायद वह प्रभावित हो जाएगा.

दिशा ने आगे कहा कि, ‘हां, हम साथ खाने के लिए जाते रहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह प्रभावित है. वह मेरे जैसे हर किसी की तस्वीरों को लाइक करता है. अगली बार आपको उससे बात करनी चाहिए. वह शर्माता है और मैं भी शर्माती हूं, इसलिए कोई भी ब्रेकिंग नहीं देने वाला है.”

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दिशा पटानी की आगामी फिल्म ‘राधे’ हैं. फिल्म राधे में सलमान खान का भी अहम रोल हैं. फिल्म पहले इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, हालांकि कोरोना के कारण यह संभव नहीं हो सका. ऐसे में अब इसे 2021 में ईद के अवसर पर रिलीज किया जाएगा. वहीं बात टाइगर की करें तो उनकी आगामी फिल्मों में बागी 4, हीरोपंती 2, गणपत आदि शामिल हैं.

Back to top button