विशेष

सब के सामने रो पड़े विकास गुप्ता, बोले- भाई ने मां छीन ली, पापा बस ये देखने आए कि जिंदा हूं

जब से विकास गुप्ता की बिग बॉस 14 के घर में वापसी हुई है, तब से वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. विकास गुप्ता लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि विकास गुप्ता अपने परिवार के बारे में बात करते-करते बेहद भावुक होकर रोने लगे थे. इस दौरान विकास ने यह भी खुलासा किया था कि वे किसी शख्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

विकास ने बताया था कि इस रिलेशनशिप की वजह से वे डेढ़ साल तक बहुत परेशान रहे थे. विकास के मुताबिक जिसके साथ वे रिश्ते में थे उसी ने उन्हें बहुत प्रताड़ित किया था. जब वे उस शख्स से दूर हो गए और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया तो उस शख्स ने उन्हें बहुत ब्लैकमेल किया था. उस शख्स के द्वारा बार-बार ब्लैकमेल किये जाने पर विकास ने पूरी दुनिया के सामने अपने बाईसेक्सुअल होने का ऐलान किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)


विकास ने बताया कि उनकी इस हरकत के बाद उनका पूरा परिवार उनसे नाराज हो गया था. यहां तक कि उनकी खुद की मां ने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया था. विकास गुप्ता के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. ऐसे में अब विकास गुप्ता की मां ने सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है. विकास गुप्ता की मां ने उनके भाई सिद्धार्थ शुक्ला के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिये अपनी बात रखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)


विकास गुप्ता की मां लिखती हैं, “हां हमने विकास गुप्ता से दूरी बनाई है. सेक्सुअल ऑपरेशन की बात बीच में आने की वजह से हमारी अनबन हुई. ये सच है कि मैं और विकास गुप्ता का रिश्ता पहले ही तरह नहीं रहा. हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुएलिटी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था. उसके बताने से पहले ही हम विकास गुप्ता से दूर हो गए थे. हमें उसके बारे में पहले से पता था फिर भी हमने उसे वही प्यार दिया और उसे स्वीकार किया”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)


वे आगे लिखती हैं, “जब आप किसी को बहुत चाहते हैं तो आपको कई तरह के रिस्क भी उठाने पड़ते हैं. हम विकास गुप्ता की इमेज मीडिया में खराब नहीं करना चाहते थे. यही वजह है जो हमने उससे सभी रिश्ते तोड़ लिए. हमने चुप रहना बेहतर समझा. ये मुद्दा आगे नहीं बढ़ता अगर विकास गुप्ता इस बारे में नेशनल टीवी पर बात नहीं करता. हम उसे इज्जत देना चाहते हैं लेकिन वो हमें चैन से नहीं जीने दे रहा. परिवार होने के नाते ये हमारी हार है”.

ये भी पढ़ें आर्थिक तंगी ने जब तोड़ी कमर, तो बिग बॉस के दरवाजे तक पहुंच गए ये 5 स्टार्स

Back to top button