बॉलीवुड

45 की उम्र में ख़ूबसूरत तस्वीरों से शिल्पा ने उड़ाए फैंस के होश, जैकलीन ने फोटो देख कर कही यह बात

हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और हिट एक्ट्रेस में शिल्पा शेट्टी भी शुमार है. शिल्पा शेट्टी अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस के चलते कभी अपने फैंस को इस बात का एहसास नहीं होने देती है कि वे 45 साल की उम्र पार कर चुकी है. शिल्पा शेट्टी लंबे समय से फिल्मों से दूर है, हालांकि वे सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय रहती है और अपने फैंस का वे यहीं से ख़ूब मनोरंजन करती रहती है.

शिल्पा शेट्टी आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. वे कभी योग करते हुए तो कभी वर्कआउट करते हुए फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डालती रहती है. शिल्पा शेट्टी ने कुछ घंटों पहले भी अपनी तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों पर उनके करोड़ों फैंस ख़ूब प्यार लूटा रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से मोनोकिनी में अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वे बेहद गॉरजस नजर आ रही हैं और उन्हें देखकर यह बिलकुल नहीं कहा जा सकता है कि वे 45 साल की है. वे एक बार फिर सोशल मीडिया पार जवां नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

ब्‍लैक मोनोकिनी में शिल्पा शेट्टी ने अपने करोड़ों फैंस के होश उड़ा दिए हैं. फैंस शिल्पा की इन तस्वीरों को ख़ूब पसंद कर रहे हैं और लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट्स भी आ रहे हैं.

शिल्पा की इन फोटोज पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी शानदार कमेंट किया है. जैकलीन ने कमेंट में लिखा है कि, ‘ओह माई गॉड! आप तो गॉडेस हो.’ वहीं, शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने लिखा है कि, ‘वह सिर्फ मेरी हैं.’

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की काफी मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया है. वे आए दिन अपनी ख़ूबसूरती से फैंस का दिल जीतती रहती है. शिल्पा फिटनेस के प्रति काफी जागरूक है. इसी के चलते वे आज भी 45 साल की उम्र पार करने के बाअद भी 25 साल की लड़की की तरह नज़र आती है.

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीरें गोवा से वायरल हुई है. शिल्पा गोवा में समय बिता रही है. वे नए साल का जश्न भी गोवा में ही मनाएंगी. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो लंबे समय से वे फिल्म इंडस्ट्री से दूर है. हालांकि वे जल्द ही कमबैक करने जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़, शिल्पा शेट्टी की आगामी फिल्मों में ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ जैसी फ़िल्में शामिल है. ‘निकम्मा की शूटिंग पोरे हो चुकी है और इसे सबेर खान द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं प्रियदर्शन ‘हंगामा 2’ का अनिर्देशन कर रहे हैं. बता दें कि, यह फिल्म ‘हंगामा’ का सीक्वल है.

Back to top button