बॉलीवुड

इन बॉलीवुड सितारों के घरवाले जीते हैं सिंपल लाइफ, रहते हैं लाइम लाइट से दूर : देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री वैसे तो अपने चकाचौंध के लिए जानी जाती है। मगर पर्दे के पीछे इंडस्ट्री के सितारों की अपनी एक साधारण जिंदगी होती है। यही नहीं बल्कि कई सितारे तो ऐसे हैं, जिनका फैमिली बैकग्राउंड भी बेहद ही साधारण है। ऐसे में इन साधारण परिवारों से आने वाले सितारों ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में मुकाम हासिल किए हैं।

हालांकि बॉलीवुड करियर में शिखर तक पहुंचने और प्रसिद्धि पाने के बावजूद इन सितारों का अपने परिवारों से काफी जुड़ाव है। जबकि इन सितारों के घरवाले आज भी काफी साधारण लाइफस्टाइल जी रहे हैं। तो आइए जानते हैं, आखिर वे कौन कौन से सेलेब्स हैं जिनका फैमिली बैकग्राउंड साधारण रहा है मगर उन्होंने खूब प्रसिद्धि हासिल की है।

पंकज त्रिपाठी

कई फिल्मों और वेब सीरीज जैसे मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स में अपने जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी इस लिस्ट में पहले नंबर पर आते हैं। जी हां, उनकी फैमिली बैकग्राउंड बेहद ही साधारण रही है। वे बिहार के एक छोटे से गांव गोपालगंज से आते हैं। ऐसे में उन्होंने काफी स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है।

बता दें कि उनके पिता एक छोटे किसान हैं और आज भी किसानी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंकज त्रिपाठी के पास आज भी टीवी नहीं है और उन्होंने अभी तक पंकज त्रिपाठी की कोई फिल्म नहीं देखी है।

मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। गैंग्स ऑफ वसेपुर समेत कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कहा जाता है कि मनोज बाजपेयी के रग रग में एक्टिंग है। हाल ही में आई उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी।

बता दें कि मनोज बाजपेयी भी बिहार के रहने वाले हैं, हालांकि बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने मुंबई में भी घर खरीद लिया है। मगर मनोज के पिता आज भी गांव में ही रहते हैं।

अनुष्का शर्मा

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के झंडे गाड़ चुकी अनुष्का शर्मा से भला कोई कैसे अनजान रह सकता है। अनुष्का ने कई फिल्मों में अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं। बता दें कि अनुष्का बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर रहती हैं।

हालांकि अनुष्का शर्मा की फैमिली बैकग्राउंड भी काफी साधारण है। उनके पिता एक इंडियन आर्मी ऑफिसर थे, मगर अब वे रिटायर हो चुके हैं। बताया जाता है कि अनुष्का के फैमिली की काफी सिंपल लाइफस्टाइल है।

आर माधवन

थ्री इडियट्स समेत कई बेहतरीन फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले आर माधवन का परिवार भी काफी सिंपल लाइफस्टाइल फॉलो करता है। बता दें कि आर माधवन के पिता रंगनाथन शेषाद्रि टाटा स्टील कंपनी में  मैनेजमेंट एम्पलॉयी रह चुके हैं और वे बहुत ही साधारण तरीके से जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

बिपाशा बसु


बिपाशा बसु की लाइफ स्टाइल भले ही ग्लैमरस हो, मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि बिपाशा जितनी ज्यादा स्टाइलिश और हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल फॉलो करती हैं उनकी फैमिली उतनी  ही साधारण जिंदगी जीना पसंद करती है। बता दें कि बिपाशा के पिता हीरा बसु पेशे से सिविल इंजीनियर हैं और वे बेहद सिंपल जिंदगी जीते हैं।

Back to top button