बॉलीवुड

66 साल की एक्ट्रेस के लिए सलमान ने बनाया खाना, दिया ‘भूसे’ का छोंक, देखें भाई का कुकिंग स्टाइल

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के आलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वे कई ऐसे काम करते रहते हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाते हैं। अब हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को ही ले लीजिए। इसमें सलमान खान चूल्हे के ऊपर कुकिंग करते दिखाई डे रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस बिना काक (Bina Kak) भी हैं। 66 वर्षीय बिना सलमान खान के साथ ‘मैं प्यार क्यों किया?’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इस वायरल वीडियो में बिना सलमान की कुकिंग में मदद कर रही हैं। इस दौरान वह सलमान के हाथ में धनिया देती हैं और पूछती हैं कि ‘ये क्या है?’ इस पर सलमान मजाक करते हुए बोलते हैं कि ये ‘भूसा’ है।

इस वीडियो में फैंस को सलमान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सलमान की यह अनोखी कुकिंग तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)


बताते चलें कि हाल ही में सलमान ने अपना 55वां जन्मदिन भी मनाया था। इस मौके पर भी एक्ट्रेस बिना काक ने सलमान को बधाई दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘मेरे भाई जैसे बेटे को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)


काम की बात करें तो सलमान जल्द ही अपने साले आयुष शर्मा (अर्पिता खान के पति) के साथ ‘अंतिम – द लास्ट ट्रुथ’ फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। फिल्म में सलमान एक सरदार बने हैं। वहीं आयुष विलन का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में फैंस को जीजा साले की जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


इसके अलावा सलमान जल्द ही प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म में भी सलमान एक कॉप की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म पहले ईद पर आने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

Back to top button