समाचार

पैरा कमांडो का कैप्टन बताते हुए लड़की से की दोस्ती, लेकिन जब मिलने पहुंचा भोपाल तो खुल गई पोल

मध्यप्रदेश के एक शख्स ने अपनी गलत पहचान बताते हुए एक युवती को अपने जाल में फंसाया और उससे कई सारे झूठे वादे भी किए। लड़की भी इस शख्स की बातों में आ गई और उससे सच्चा प्यार करने लगी। हालांकि एक दिन सेना की खुफिया टीम ने इस शख्स को पकड़ लिया और इसका भांडा फूट गया। खबर के अनुसार मध्यप्रदेश के पन्ना में रहने वाले एक शख्स ने खुद को पैरा कमांडो का कैप्टन बताकर भोपाल की एक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। लड़की को भी लड़के की बातों पर आसानी से यकीन हो गया। क्योंकि जब भी ये लड़की से मिलने आता तो पैरा कमांडो की यूनिफार्म में ही आता था।

वहीं एक दिन लड़की ने आरोपी को फोन करके भोपाल मिलने के लिए बुलाया और हर बार की तरह ये आरोपी पैरा कमांडो की यूनिफार्म पहनकर लड़की से मिलने के लिए भोपाल निकल पड़ा। हालांकि इस बार सेना की खुफिया टीम ने इसे धर दोबाचा और पकड़कर पुलिस थाने ले गई। जिसके बाद लड़की के सामने भी आरोपी की सच्चाई आ गई।

आरोपी इस समय पुलिस की हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ करने में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार पन्ना के अजयगढ़ का रहने वाला संदीप दीक्षित किसान है। 29 दिसंबर की दोपहर संदीप भोपाल के चूना भट्टी इलाके में गया था। उस दौरान उसने पैरा कमांडो की वर्दी पहन रखी थी। संदीप को इस वर्दी में देख आर्मी की खुफिया टीम को उसपर शख हुआ और इस टीम ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद संदीप को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो अपना शौक पूरा करने के लिए पैरा कमांडो की यूनिफॉर्म पहनता था। संदीप ने पुलिस को ये भी बताया कि उसनेे झांसा देकर भोपाल की एक लड़की को अपने प्यार में भी फंसाया है। उससे मिलने के लिए वो भोपाल गया था। लेकिन उसी दौरान आर्मी की टीम ने उसे पकड़ लिया। संदीप के अनुसार उसकी मुलाकात लड़की से सोशल मीडिया पर हुई थी। उसने लड़की को अपनी गलत जानकारी देते हुए बताया कि वो पैरा कमांडो में कैप्टन है। ये बात सुनकर लड़की ने उससे दोस्ती कर ली। वहीं संदीप लड़की से मिलने के लिए भोपाल भी आता था। जब भी ये भोपाल आता तो सेना की वर्दी में होता था। जिसके कारण लड़की को कभी भी इसपर शक नहीं हुई। संदीप तीसरी बार लड़की से मिलने के लिए भोपला पहुंचा था। लेकिन उसे इस बार पुलिस ने पकड़ लिया।

संदीप ने पुलिस को ये भी बताया कि वो सेना में भर्ती होना चाहता था। लेकिन उसका सिलेक्शन नहीं हो सका। इसलिए उसने अपना शौक को पूरा करने के लिए ये सब किया।

Back to top button