बॉलीवुड

क्या होने वाली है आलिया-रणबीर की शादी, राजस्थान पहुंचा दोनों का परिवार, सेलेब्स भी हुए रवाना

नया साल आने में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है. 2020 की बुरी यादों को छोड़ लोग 2021 में प्रवेश करने की तैयारी कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स नया साल मनाने के लिए अपने-अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर निकल चुके हैं. मंगलवार सुबह को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जहां अपने पति रणवीर सिंह संग एयरपोर्ट पर नजर आयीं. वहीं, मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग राजस्थान रवाना हुईं.

खास बात यह रही कि दोनों अपने-अपने परिवार संग राजस्थान के लिए रवाना हुए हैं. इस दौरान रणबीर और आलिया के साथ नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और समारा भी थे. वैसे तो कपल के लिए यह पहली बार नहीं है, जब दोनों वेकेशन मनाने साथ में गए हैं. पिछले साल भी कपल नया साल मनाने मालदीव्स पहुंचा था. हालांकि, इस बार बात कुछ और ही है. इस बार सभी सितारे एक के बाद एक राजस्थान पहुंच रहे हैं.

बता दें, राजस्थान के रणथंभौर में आलिया कपूर परिवार के साथ पहुंची हैं. आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट पहले से ही रणथंभौर में मौजूद थे. इतना ही नहीं, मिली जानकारी के अनुसार महेश भट्ट भी रणथंभौर में ही मौजूद हैं. मंगलवार को रिद्धिमा कपूर ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर बोन फायर का एक बूमेरंग वीडियो डाला था. इस वीडियो को आलिया की मां सोनी राजदान ने भी अपने अकाउंट पर शेयर किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी राजस्थान के रणथंभौर पहुंचे हैं. जब दोनों मंगलवार की सुबह एयरपोर्ट पर दिखे थे, तब इस बात का खुलासा नहीं हो पाया था कि वे कहां जा रहे हैं, लेकिन रणबीर की मां नीतू कपूर ने इस बात का खुलासा कर दिया था. दरअसल, नीतू ने अपने इन्स्टा स्टोरी पर एक सेल्फी फोटो पोस्ट की थी, जिसमें रणवीर और रणबीर दोनों उनके साथ दिखाई दे रहे थे. इस तस्वीर को देखने के बाद खुलासा हुआ था कि रणवीर और दीपिका भी आलिया और रणबीर के साथ रणथंभौर में मौजूद हैं.

नीतू कपूर की रणवीर और रणबीर के साथ सेल्फी वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं, यह भी बात सामने आई है कि रणबीर की बुआ रीमा जैन के बेटे आदर जैन भी पहले से वहां मौजूद हैं. सभी लोग एक साथ रणथंभौर के ‘अमन-ए-खास’ होटल में ठहरे हुए हैं. आलिया और रणबीर के बाद उनके बेस्ट फ्रेंड और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. ऐसे में अब कयास लगाये जा रहे हैं कि अयान भी रणथंभौर पहुंच चुके हैं.

अब आप खुद ही सोचिये कि एक साथ इतने सारे सितारों का रणथंभौर में पहुंचना कोई आम बात तो नहीं. रणथंभौर में बॉलीवुड सेलेब्स का मेला लग गया है और ये केवल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए तो नहीं हो सकता. वहीं, ख़बरें आ रही हैं कि आलिया के गॉडफादर करण जौहर भी रणथंभौर पहुंचने वाले हैं. ऐसे में तो मामला कुछ और ही नजर आ रहा है.

पढ़ें आलिया से शादी को लेकर रणबीर ने किया खुलासा, बोले- इस वजह 2020 में नहीं हो पाई हमारी शादी

Back to top button