राजनीति

सोशल मीडिया पर इस महिला से अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, जानिए क्या है मामला

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता और पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं. अमिताभ बच्चन एक ऐसे फ़िल्मी कलाकार है जो फिल्मों और विज्ञापनों के साथ ही अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से भी जुड़े रहते हैं. आज 78 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ बच्चन बेहद सक्रिय हैं.

अमिताभ बच्चन आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस का ध्यान खेंचते रहते हैं. वे लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. कभी कोई फोटो, कभी कोई वीडियो, कभी कोई चुटकुला तो कभी अमिताभ बच्चन कोई कविता साझा करते हैं. फेसबुक और ट्विटर पर अमिताभ बच्चन बेहद सक्रिय रहते हैं और इन दोनों ही प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन के करोड़ों की संख्या में फ़ॉलोअर्स हैं.

अमिताभ बच्चन को लेकर आज हम बात उनके द्वारा बीते दिनों की गई एक पोस्ट के संबंध में कर रहे हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर एकाउंट पर एक कविता साझा की थी. इस कविता को लेकर अमिताभ बच्चन एक महिला के निशाने पर आए थे और महिला का दावा था कि, यह उनकी कविता है.

अमिताभ पर लगा कविता चोरी का आरोप…

अमिताभ की पोस्ट को टीशा अग्रवाल नाम की महिला ने अपने फेसबुक पर साझा करते हुए लिखा था कि, अमिताभ बच्चन जब आपकी पोस्ट साझा करें और उसे क्रेडिट भी न दे तो क्या करे हांसे या रोए. टीशा अग्रवाल ने दावा किया कि, यह कविता उनकी है और उन्हें इसका क्रेडिट मिलना चाहिए. बता दें कि टीशा 20 अप्रैल 2020 को ही इस कविता को अपने फेसबुक एकाउंट पर साझा कर चुकी थी. यह उनकी लिखी हुई कविता है.

यह थी कविता…

थोड़ा पानी रंज का उबालिये
खूब सारा दूध ख़ुशियों का
*थोड़ी पत्तियां ख़यालों की..*

थोड़े गम को कूटकर बारीक,
हँसी की चीनी मिला दीजिये..
*उबलने दीजिये ख़्वाबों को*
*कुछ देर तक..!*

यह ज़िंदगी की चाय है जनाब..
इसे तसल्ली के कप में छानकर
*घूंट घूंट कर मज़ा लीजिये…!!


अमिताभ ने मांगी माफी…

टीशा अग्रवाल द्वारा इस पोस्ट पर आपत्ति जताए जाने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने टीशा से माफी मांगी है. उन्होंने अपनी पोस्ट में सुधार करते हुए लिखा है कि, “इस ट्वीट का श्रेय @TishaAgarwal को जाना चाहिए, मुझे इसके ओरिजिन के बारे में पता नहीं था, किसी ने यह मेरे पास भेजा था, मुझे लगा कि यह अच्छा है और इसे पोस्ट किया जाना चाहिए.” लेकिन एक बार फिर अमिताभ यहां गलती कर गए. उन्होंने ट्वीट में गलत टीशा अग्रवाल को टैग कर दिया. वहीं टीशा ने अमिताभ द्वारा माफी मांगे जाने के बाद कहा कि, ”आपकी महानता के लिए धन्यवाद सर. मुझे आपकी माफी नहीं बल्कि आपका प्यार चाहिए था. यह आपका आशीर्वाद है, जो अब मेरा गर्व है.”


वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इन दिनों अमिताभ बच्चन टीवी पर अपना जादू बिखेर रहे हैं. वे अपने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वे सीजन में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं बिग बी की फिल्मों की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन आख़िरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में देखने को मिले थे. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता आयुष्मान खुराना नजर आए थे. वहीं उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र बताई जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और उम्मीद है कि, फिल्म 2021 के माध्यम में रिलीज हो जाएगी. ब्रह्मास्त्र में अमिताभ के साथ अहम रोल में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट नज़र आने वाली है.

Back to top button