बॉलीवुड

45 पार, फिर भी जादू बरकररार, फिटनेस और ख़ूबसूरती में नई एक्ट्रेसेस को मात देती है ये 4 अभिनेत्री

आज के समय में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो ख़ूबसूरती और फिटनेस के मामले में आगे हैं. लेकिन बात कुछ साल पुरानी एक्ट्रेसेस के बारे में करें तो कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी है जो 45 साल की उम्र पार कर चुकी है, लेकिन फिर भी वे जवान बनी हुई है. आइए आज आपको 4 ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं…

शिल्पा शेट्टी…

शिल्पा शेट्टी को हमने फिटनेस के मामले में सबसे टॉप पर रखा है. 90 के दशक में कई सफ़ल फल्मों में काम कर चुकी शिल्पा शेट्टी फिटनेस के साथ ही ख़ूबसूरती के लिए भी जानी जाती है.

शिल्पा को देखकर इस बात का अंदाजा लगना मुश्किल है कि वे 45 साल की है. वे फिटनेस को लेकर गजब की जागरूक रहती है. उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार योग करते हुए देखा गया है. वे पहले से अब और भी अधिक सुंदर दिखने लगी है.

शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को कर्नाटक के मैंगलोर में हुआ था. साल 2009 में शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से विवाह कर लिया था. आज दोनों एक बेटे विवान के माता-पिता हैं.

सुष्मिता सेन…

सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में हुआ था. वे भी 45 साल की है. सुष्मिता सेन को देखकर भी यह बिलकुल नहीं कहा जा सकता है कि, वे 45 साल की उम्र पार कर चुकी है.

ख़ूबसूरती और फिटनेस दोनों ही मामले में यह दमदार एक्ट्रेस अव्वल हैं. सुष्मिता सेन 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रह चुकी है. उन्हें कई बार जिम में पसीना बहाहते हुए देखा गया है. वे आए दिन अपने फैंस को फिटनेस के टिप्स देती रहती है.

बता दें कि, 45 की उम्र में भी सुष्मिता सेन कुंवारी है. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि वे दो बेटियों की मां है. उन्होंने एक बेटी 2000 जबकि दूसरी 2010 में गोद ली थी. वे अपनी दोनों बेटियों के साथ ही रहती है. वे अपने से उम्र में करीब 16 साल छोटे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

मलाइका अरोड़ा…

मलाइका अरोरा को भला फिटनेस के मामले में कैसे पीछे रखा जा सकता है. 47 की उम्र में भी मलाइका अपने फिगर से लाखों दिल जीत लेती है. एक्ट्रेस मलाइका अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखी जाती है. उनके फोटो और वीडियो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहते हैं. साथ ही वे योग भी करती है.

47 की उम्र होने के बावजूद वे जवान बनी हुई है. छैया-छैया गाने से अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली मलाइका अरोरा का जन्म 23 अक्टूबर 1973 को ठाणे में हुआ था. मलाइका अरोरा ने पहले अरबाज खान से विवाह किया था. अरबाज से तलाक लेने के बाद उनका नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा है. दोनों ने साल 2018 में ही अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया था.

दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर दोनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेर गंभीर है और जल्द ही मलाइका अर्जुन की दुल्हनिया बन सकती है.

माधुरी दीक्षित…

माधुरी दीक्षित की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और सफ़ल एक्ट्रेस के रूप में होती है. माधुरी दीक्षित उम्र के 53 साल पूरे कर चुकी हैं, लेकिन उनके लिए उम्र महज एक नंबर है. उन्हें देखकर इस बात का यकीन नहीं किया जा सकता है कि, वे 53 साल की हो चुकी है.

90 के दशक में अपनी दमदार अदाकारी से हर किसी को कायल करने वाली माधुरी ने अपने आप को इस उम्र में भी डांस और एक्सरसाइज की मदद से फिट एवं जवान बनाए रखा है. माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ था. माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉ. श्री राम नैने से विवाह कर लिया था. आज दोनों दो बेटे एरिन और रियाना के माता-पिता हैं.

Back to top button